Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

Rapid Fire  With Sanju samson: भारतीय टीम जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के खिलाफ पहला वनडे मैच 18 अगस्त को खेलने वाली है. सीरीज में भारतीय टीम 3 वनडे मैच खेलने वाली है.

Rapid Fire  With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

Rapid Fire  With Sanju samson: भारतीय टीम जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के खिलाफ पहला वनडे मैच 18 अगस्त को खेलने वाली है. सीरीज में भारतीय टीम 3 वनडे मैच खेलने वाली है. सीरीज से पहले बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सैमसन (Sanju Samson) ने अपने निकनेम का खुलासा किया. दरसअसल बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सैमसन रैपिड फायर सवाल का दिल खोलकर जवाब दे रहे हैं. सबसे पहले उनसे उनके निकनेम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका निमनेम 'बप्पु' है जिसे कम ही लोग जानते हैं. इसके अलावा भारतीय बल्लेबाज ने अपने फेवरेट प्लेयर का नाम भी बताया. सैमसन ने धोनी को अपना फेवरेट प्लेयर बताया. 

वहीं, सैमसन ने यह भी बताया कि भारतीय टीम में सबसे ज्यादा मजाकिया खिलाड़ी कौन है. इसके जवाब में सैमसन ने चहल का नाम लिया है. उन्होंने कहा कि, चहल टीम में सबसे मजाकिया खिलाड़ी हैं और वो टीम में सबका मनोरंजन किया करते हैं. यही नहीं सैमसन ने आगे ये भी कहा कि, जब वो घर पर खाली समय में रहते हैं तो अपनी बीवी के साथ मिलकर चहल के इंस्टाग्राम को फॉलो करते हैं और क्रिकेटर द्वारा बनाए गए इंस्टाग्राम रील्स को देखकर खूब हंसते हैं. 

इसके अलावा सैमसन ने जब पूछा गया कि वो टीम मैच में सुपरओवर में मैच को फिनिश करना चाहेंगे कि आखिरी गेंद पर मैच फिनिश, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वह आखिरी गेंद पर मैच को फिनिश करना ज्यादा पसंद करेंगे. 


सैमसन के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि सैमसन को भले ही जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है लेकिन एशिया कप में उनको जगह नहीं दी गई है जिसको लेकर भी फैन्स के बीच काफी नाराजगी थी. वहीं, सैमसन अबतक भारतीय टीम में स्थाई तौर पर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं जो यकीनन उनके टैलेंट के साथ न्याय नहीं है. 

जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान,  स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

***********************

* IND vs ZIM: भारत के इस स्टार ऑलराउंडर का करियर संकट में, चोट की वजह से लगातार 5वीं Series से हुआ बाहर

* ‘..और इससे बचा जा सकता था', Dhawan की जगह Rahul को कप्तान बनाए जाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com