VIDEO: भारत के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान लगी सिर पर चोट..

Updated: 11 February 2019 15:36 IST

अशोक डिंडा को यह चोट उस समय लगी जब उन्‍होंने बंगाल टीम के अभ्‍यास के दौरान अपनी गेंदबाजी पर कैच लेने की कोशिश की. बंगाल टीम के सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब बल्‍लेबाज बीरेंद्र विवेक सिंह ने डिंडा की गेंद पर सीधा शॉट लगाया. डिंडा ने फॉलोथ्रु में कैच लेने का प्रयास किया लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटककर सीधे माथे पर लगी.

Dinda stuck on head, advised two-day rest after CT scan
अशोक डिंडा को अपनी गेंदबाजी पर कैच लेने के दौरान माथे में चोट लगी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

भारत (Team India) की ओर से क्रिकेट खेल चुके बंगाल ( Bengal) के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda) सोमवार को ईडन गार्डंस पर अभ्‍यास के दौरान सिर पर चोट खा बैठे. टीम इंडिया के लिए 13 वनडे और 9 टी20 खेल चुके डिंडा को यह चोट उस समय लगी जब उन्‍होंने बंगाल टीम के अभ्‍यास के दौरान अपनी गेंदबाजी पर कैच लेने की कोशिश की. बंगाल टीम के सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब बल्‍लेबाज बीरेंद्र विवेक सिंह ने डिंडा की गेंद पर सीधा शॉट लगाया. डिंडा ने फॉलोथ्रु में कैच लेने का प्रयास किया लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटककर सीधे माथे पर लगी.

रणजी मैच से पहले प्रज्ञान ओझा-अशोक डिंडा में तकरार, सौरव गांगुली तक पहुंची शिकायत

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के एक अधिकारी के अनुसार, डिंडा (Ashok Dinda) की चोट बहुत गंभीर नहीं है. चोट लगने के बाद उन्‍होंने ओवर भी पूरा किया लेकिन इसके बाद वे ड्रेसिंग रूम लौट गए. ऐहतियात के तौर पर उन्‍हें स्‍कैन के लिए भेजा गया है. चोट गंभीर नहीं है, लेकिन डॉक्‍टरों ने डिंडा को दो दिन आराम की सलाह दी है.

पठान और डिंडा के तूफान में उड़ा श्रीलंका, भारत 39 रन से जीता

सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी चैंपियन बंगाल की टीम अपने घरेलू टी20 अभियान की शुरुआत 21 फरवरी को कटक के बाराबती स्‍टेडियम में मिजोरम के खिलाफ मैच खेलकर करेगी. 34 वर्ष के डिंडा (Ashok Dinda) भारत के लिए 13 वनडे मैच खेल चुके हैं, इसमें उन्‍होंने 51 के औसत से 12 विकेट लिए हैं. 44 रन देकर दो विकेट वनडे इंटरनेशनल में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है. टी20 इंटरनेशनल में डिंडा का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. उन्‍होंने 9 टी20I में 17 विकेट लिए हैं, इस दौरान 19 रन देकर चार विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन रहा है. घरेलू क्रिकेट में अशोक डिंडा को तेज गेंदबाज के तौर पर काफी ऊंचा रेट किया जाता है. (इनपुट: भाषा)

वीडियो: गावस्‍कर ने कुलदीप-चहल को बताया निडर बॉलर

Comments
हाईलाइट्स
  • अपनी गेंद पर कैच पकड़ने के दौरान लगी माथे पर चोट
  • डॉक्‍टरों ने डिंडा को दो दिन आराम करने की सलाह दी
  • भारत के लिए 13 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं डिंडा
संबंधित खबरें
इसलिए अब पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आरसीबी पर भड़के
इसलिए अब पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आरसीबी पर भड़के
VIDEO: भारत के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान लगी सिर पर चोट..
VIDEO: भारत के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान लगी सिर पर चोट..
Advertisement