IPL खिताब जीतने पर साथी खिलाड़ी मना रहे थे जश्न, लेकिन धोनी ने ऐसा कर जीत लिया दिल, Video

Dhon IPL 2023:  सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर आईपीएल (IPL) का खिताब जीत लिया. पांचवीं बार सीएसके ने आईपीएल (IPL CSK vs GT) का खिताब जीता है

IPL खिताब जीतने पर साथी खिलाड़ी मना रहे थे जश्न, लेकिन धोनी ने ऐसा कर जीत लिया दिल, Video

धोनी ने जीता दिल

Dhoni IPL 2023:  सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर आईपीएल (IPL) का खिताब जीत लिया. पांचवीं बार सीएसके ने आईपीएल (IPL CSK vs GT) का खिताब जीता है, बता दें कि मैच के बाद सीएसके के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया, धोनी भी इस जश्न में शामिल जरूर हुए लेकिन उन्होंने जश्न के अलावा कुछ ऐसा किया जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल, एक ओर जहां सीएसके के साथी खिलाड़ी खिताब जीतने पर जश्न मना रहे थे तो वहीं दूसरी ओर धोनी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच का मजा लेने आए सभी फैन्स का शुक्रिया करते नजर आए. दरअसल, माही अकेले ही मैदान का चक्कर लगाकर सभी फैन्स को फाइनल के लिए स्टेडियम में आने के लिए शुक्रिया अदा करते नजर आए. 

धोनी के इस जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया है.  बता दें कि आईपीएल का फाइनल रिजर्व डे के दिन खेला गया. दरअसल, 28 मई को बारिश होने की वजह से मैच को रिजर्व डे के लिए स्थगित कर दिया गया था. ऐसे में दूसरे शहर से आए फैन्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. कुछ फैन्स को रेलवे स्टेशन में भी रात बितानी पड़ी थी. ऐसे में फाइनल का खिताब जीतने के बाद धोनी ने सभी फैन्स को शुक्रिया अदा करना उचित समझा और मैदान का चक्कर लगाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आए. सोशल मीडिया पर धोनी के इस एक्ट की खूब चर्चा हो रही है. 

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है. सीएसके ने साल    2010, 2011, 2018, 2021, और अब 2023 में आईपीएल का खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है. मुंबई ने भी आईपीएल का खिताब 5 बार जीता है. वहीं, गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने 2 बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी. साल 2012 और 2013 में केकेआऱ ने गंभीर के रहते आईपीएल का खिताब जीता था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Prize Money: धोनी की CSK पर हुई पैसों की बारिश, मिले इतने करोड़ ,गुजरात भी मालामाल, जानें पूरी लिस्ट
* जडेजा ने 2 गेंद में पलटी बाजी, धोनी ने उठाया गोद में, इयान बिशप की कमेंट्री, ऐसा था CSK की जीत का रोमांच, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com