शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं ये कारनामा

MS Dhoni ने शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन मैच के दौरान डीप स्क्वायर-लेग पर छक्का लगाकर अपनी वापसी के संकेत दिए.

शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं ये कारनामा

शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन मैच के दौरान डीप स्क्वायर-लेग पर छक्का लगाकर अपनी वापसी के संकेत दिए. मैच के आखिरी ओवर में, धोनी ने जोशुआ लिटिल के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया और गेंद को लेग साइड पर एक बड़े छक्के के लिए भेज दिया. 

धोनी ने 7 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 14 रन बनाए. ये छक्का धोनी के लिए भी खास था क्योंकि यह सीएसके के लिए उनका 200वां छक्का था और वे आईपीएल में यह उपलब्धि हासिल करने वाले कुल मिलाकर पांचवें क्रिकेटर बन गए. क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड बाकी बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने एक ही आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए 200 या उससे अधिक का स्कोर बनाया है. इससे पहले गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया था.

रुतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली, हालांकि दूसरे छोर पर नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. सीएसके 180 से अधिक के कुल स्कोर की ओर देख रही थी लेकिन गुजरात के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की व टीम को 178 के स्कोर पर ही रोक दिया. गुजरात टाइटंस के लिए स्पिनर राशिद खान (2/26) और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (2/29) और अल्जारी जोसेफ (2/33) ने दो-दो विकेट लिए. अंबाती रायडू को आउट कर लिटिल को एक विकेट मिला.


--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com