इंस्टाग्राम पर नए VIDEO में दिखे युजवेंद्र चहल और धनश्री, बोलीं- एक महीने के लिए मायके जा रही हूं

वीडियो के शुरूआत में धनश्री बोलती हैं कि वे एक महीने के लिए अपने मायके जा रही हैं. इतना सुनते ही युजवेंद्र चहल के चेहरे पर एकदम से खुशी छा जाती है और नाचने लगते हैं.

इंस्टाग्राम पर नए VIDEO में दिखे युजवेंद्र चहल और धनश्री, बोलीं- एक महीने के लिए मायके जा रही हूं

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है

नई दिल्ली:

अपने रिलेशनशिप के बारे में फैल रही अफवाहों को दूर करने के बाद युजवेंद्र चहल और  उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने एक नया इंस्टाग्राम रील शेयर किया है. यह नया रील काफी मजेदार है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस रील में धनश्री एक डॉयलोग पर बोलती हुई नजर आ रही हैं और युजवेंद्र चहल डांस करते हुए. 

वीडियो के शुरूआत में धनश्री बोलती हैं कि वे एक महीने के लिए अपने मायके जा रही हैं. इतना सुनते ही युजवेंद्र चहल के चेहरे पर एकदम से खुशी छा जाती है और नाचने लगते हैं. वीडियो में-"सुनो, मैं एक महीने के लिए माइक जा रही हूं. " इस पर टीवी देख रहे चहल हाथ से रिमोट फेंकते हैं और बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करने लगते हैं. वहीं धनश्री भी चहल के डांस पर मुस्कुराने लगती हैं.

इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में फैल रही अफवाहों के बाद आए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले, धनश्री ने चहल के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ बात की थी. उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी थी.  उसने अपने जीवन के बारे में "आधारहीन अफवाहों" के बारे में बात की. धनश्री ने आगे कहा कि चहल और उनके रिश्ते के बारे जिस तरह से बातें हुई वो वास्तव में काफी दुखी करने वाली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर, चहल ने पिछले हफ्ते अपने प्रशंसकों से अपने विवाहित जीवन के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा था, क्योंकि सोशल मीडिया पर पत्नी धनश्री वर्मा के साथ उनके कथित "तलाक" से संबंधित पोस्टों की भरमार थी. एक इंस्टाग्राम स्टोरी में चहल ने लिखा, "आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें. कृपया इसे खत्म करें. सभी को प्यार.