भारत ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर लगाई रोक, शोएब मलिक नहीं मिल पा रहे वाइफ सानिया से, अब इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे देरी से

Pakistan tour of England: कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण भारत ने 31 जुलाई तक इंटरनेशनल उड़ानों पर बैन (International flights suspended till July 31) लगा दिया है, जिसके कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से 31 जुलाई के बाद ही मिल पाएंगे

भारत ने इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर लगाई रोक, शोएब मलिक नहीं मिल पा रहे वाइफ सानिया से, अब इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे देरी से

भारत ने इंटरनेशनल उड़ानों पर लगाई रोक, शोएब मलिक अबतक नहीं मिल पाए वाइफ सानिया से

खास बातें

  • इंटरनेशनल फ्लाइट पर रोक लगने से शोएब मलिक नहीं मिल पाएं वाइफ सानिया से
  • अगस्त में सानिया मिर्जा से मिलकर जाएंगे इंग्लैंड दौरे पर
  • 24 जुलाई को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने वाले थे शोएब मलिक

Pakistan tour of England: कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण भारत ने 31 जुलाई तक इंटरनेशनल उड़ानों पर बैन (International flights suspended till July 31) लगा दिया है, जिसके कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से 31 जुलाई के बाद ही मिल पाएंगे. बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) को इंग्लैंड दौरे पर जाना है, उससे पहले वह अपने परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी शोएब को इसकी इजाजत दे दी है, लेकिन कोरोना के कहर के आगे पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी वाइफ और बेटे से नहीं मिल पा रहे हैं. बता दें कि पिछले 5 माह से शोएब अपनी वाइफ सानिया और बेटे से दूर हैं. मलिक 24 जुलाई को इंग्लैंड रवाना होने वाले थे लेकिन अब अगस्त में इंग्लैंड दौरे पर रवाना होंगे. मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो भारत ने 31 जुलाई तक इंटरनेशनल उड़ानों पर बैन लगाया है, ऐसे में वो अपने परिवार वालों से अबतक नहीं मिल पाए हैं. जैसे ही यह बैन भारत सरकार हटाएगी वैसे ही मलिक अपने परिवार वालों से मिलेंगे उसके बाद इंग्लैंड रवाना होंगे. 

बता दें कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद शोएब मलिक (Shoaib Malik) को कुछ समय के लिए क्वारेंटाइन में रहना होगा. 3 टेस्ट मैचों सीरीज के बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. शोएब मलिक को पाकिस्तान की टी-20 टीम (Pakistan Vs England test Series) का हिस्सा हैं. टी-20 सीरीज का आगाज 28 अगस्त से होना है तो वहीं टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 अगस्त को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. वहीं, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच साउथम्पटन में 13 अगस्त से शुरू होगा. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच साउथम्पटन में ही 21 अगस्त से खेला जाना है.

शोएब मलिक के अलावा पूरी पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. पाकिस्तान के खिलाड़ी अब अभ्यास करने के लिए होटलों से बाहर निकल चुके हैं. कोरोना काल में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज ऐसी दूसरी इंटरनेशनल सीरीज होगी जिसे खेला जाएगा. इस समय इंग्लैंड के दौरे पर वेस्टइंडीज (England Vs West Indies Test Series) की टीम है और 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. अबतक 2 टेस्ट मैच हो चुके हैं जिसमें एक में वेस्टइंडीज को जीत तो वहीं दूसरे में इंग्लैंड की टीम को जीत मिली है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 24 जुलाई को मैनचेस्टर में ही खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.