अब दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को लेकर उठाए सवाल

पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम के अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था

अब दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को लेकर उठाए सवाल

ऋषभ पंत की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के निदेशक और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन को भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर रखने पर सवाल उठाया हैं. पंत पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते आ रहे हैं जबकि अश्विन को दिल्ली ने इस बार अपनी टीम के साथ जोड़ा हैं. पंत पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में चोटिल हो गए थे और फिर उसके बाद से उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है. अश्विन काफी समय से भारतीय टीम के सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  शुभमन ग‍िल बोले, ओपनर के तौर पर टीम में स्‍थान को लेकर पृथ्‍वी शॉ से कोई प्रत‍िस्‍पर्धा नहीं..

पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम के अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था. उन्हें बैंच पर ही बैठना पड़ा था. जिंदल ने ट्विटर पर लिखा, "ऋषभ पंत को टीम में क्यों रखा गया है, सिर्फ बेंच पर बैठाने के लिए? बहरहाल, यह पहला मौका नहीं है, जब किसी शख्स ने पंत के इस हाल को लेकर सवाल किए हैं. पहले वीवीएस लक्ष्मण सहित और भी कई खिलाड़ियों ने पंत को न खिलाने पर अपने विचार व्यक्त किए थे. 


यह भी पढ़ें:  दोहरा शतक नहीं बना पाए Sarfaraz Khan, पहली पारी में मुंबई 427 पर आउट..

इसी कड़ी में दिल्ली कैटिपल्स के मालिक ने लिखा कि न्यूजीलैंड-ए या घरेलू क्रिकेट खेलने से उन्हें फायदा मिलता. उनके जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को पांच मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में नहीं मौका देना कोई सेंस वाली बात नहीं है"

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिंदल ने अश्विन को लेकर कहा, "पता नहीं क्यों आर अश्विन टीम में नहीं हैं? टीम में विकेट लेने वाले गेंदबाजों की कमी है. टीम इंडिया को विकेट लेने वाले और एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ियों की जरूरत है." अश्विन ने अपना आखिरी सीमित ओवरों का मैच 2017 में खेला था.