'डेफिनेटली नॉट से डेफिनेटली यस', MS Dhoni ने अपने भविष्य के प्लान से उठाया पर्दा तो फैंस ने लगा दी Tweets की झड़ी

भविष्य में खेलने के सवाल पर अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए धोनी ने कहा कि हां, वो अलगे सीजन खेलने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे. 

'डेफिनेटली नॉट से डेफिनेटली यस', MS Dhoni ने अपने भविष्य के प्लान से उठाया पर्दा तो फैंस ने लगा दी Tweets की झड़ी

एमएस धोनी फैंस के बीच खुशी की लहर

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आखिरी मैच के दौरान सभी क्रिकेट फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल यही चल रहा था कि एमएस धोनी (MS Dhoni) अलगे सीजन सीएसके की जर्सी में खेलते दिखेंगे या नहीं. धोनी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस के लिए मैदान पर आए और टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच से जुड़े सभी सवालों के जवाब देने के बाद धोनी से उनके भविष्य को लेकर सवाल किया गया. इसका जवाब धोनी ने अपने ही अंदाज में देते हुए कहा कि हां, वो अलगे सीजन खेलने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Video: शुबमन गिल को देखकर कोहली ने किया अंडरटेकर का मशहूर 'मूव', कैमरे में कैद हुआ विराट का WWE अंदाज

टॉस के दौरान धोनी ने कहा, "डेफिनेटली (बिल्कुल), इसकी एक साधारण वजह है. आखिरी बार चेन्नई में न खेलना उस शहर और सीएसके फैंस के साथ अन्याय होगा."


अपने भविष्य पर बात करते हुए धोनी ने आगे कहा, "मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां उन्हें बतौर टीम और व्यक्तिगत रूप से बेहद प्यार और स्नेह मिला है, लेकिन सीएसके फैंस के साथ ये सही नहीं होगा. और उम्मीद करता हूं अगले सीजन टीम को हर जगह खेलने का मौका मिलेगा. तो ये एक धन्यवाद के रूप में होगा कि अलग अलग जगह पर हम हम अलग अलग मैच खेलें."

उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए आखिरी साल है या नहीं ये एक बड़ा सवाल है क्योंकि हम दो साल आगे के बारे में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं. लेकिन बिलकुल, मैं अगले साल वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत करूँगा."

यह भी पढ़ें:  विंटेज इनिंग के बाद Virat Kohli ने बताया अपना असली मकसद, कहा - मैं भारत के लिए..

धोनी के ये शब्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. एमएस धोनी और सीएसके फैंस ने एक-एक कर हैशटैग और ट्रेंड चलाने शुरु कर दिए. फैंस ने धोनी की इस बात से अंदाजा लगाया की वो अगले साल भी आईपीएल (IPL 2023) में सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. धोनी के फैंस के लिए इतना ही काफी था. इसके बाद ट्विटर पर लाखों ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. 

एमएस धोनी ने सीएसके को अपनी कप्तानी में चार आईपीएल के खिताब जीताए हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 में संन्यास के ऐलान के बाद धोनी सिर्फ आईपीएल में चेन्नई की टीम के लिए क्रिकेट खेलते हैं.  

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com