दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि..."रिपोर्ट"

Ind vs Sa T20I: सूत्रों ने कहा कि शमी को लेकर यह साफ नहीं है कि वह विश्व कप टीम में होंगे या नहीं. हमें उन्हें लेकर यह जानकारी नहीं है कि वह फिट होने में कितना समय लेंगे, लेकिन फिलहाल वह फिट नहीं हैं.

दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि...

सूत्रों के अनुसार Deepak Hooda दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में जीत के बाद  अब भारत बुधवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले अपनी आखिरी सीरीज के जरिए अपने पत्ते दुरुस्त करने जा रहा है, तो वहीं टीम से जुड़ी अहम खबर आ रही है. और वह यह है कि विश्व कप टीम के सदस्य दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. हुड्डा हैदराबद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में कमर में खिंचाव के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे.  रिपोर्ट के अनुसार उनकी जगह स्टैंड बायी श्रेयस अय्यर को जगह टीम में दी गयी है और इस स्थिति ने अय्यर के लिए विश्व कप के आसार भी खासे बढ़ गए हैं. दीपक हुड्डा को अगले कुछ दिन  राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मेडिकल टीम की निगरानी में गुजराने पड़ सकते हैं और उनकी जगह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रेयस अय्यर को जगह सेलेक्टर दे सकते हैं.

ऋषभ पंत या DK, कौन होगा भारत की प्लेइंग XI में! रोहित शर्मा ने बताया टी20 वर्ल्ड कप का मेगा प्लान

पांड्या ने एक बार फिर दिखाया कॉन्फिडेंस, मैच जिताने से पहले DK को इशारे में कहा- ‘Main Hoon na'


वहीं रिपोर्ट की मानें, तो अब जबकि हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है, तो शहबाज अहमद को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम में लिया गया है. इसके अलावा मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई के पास कोई अपडेट नहीं है, तो उमेश यादव शमी की जगह टीम में बने रहेंगे. 

सूत्रों ने कहा कि शमी को लेकर यह साफ नहीं है कि वह विश्व कप टीम में होंगे या नहीं. हमें उन्हें लेकर यह जानकारी नहीं है कि वह फिट होने में कितना समय लेंगे, लेकिन फिलहाल वह फिट नहीं हैं. बता दें कि शमी उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो विश्व कप के लिए स्टैंड बायी में शामिल हैं. उम्मीद यही है कि विश्व कप के लिए चयनित टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. और पहले से घोषित खिलाड़ी ही अक्टूबर छह को विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे.  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और  शहबाज अहमद, श्रेयस अय्यर (संभावित)

यह भी पढ़ें:

करीब 30 साल पहले कपिल के "दीप्ति जैसी मांकडिंग" पर मचा था खूब बवाल, दिग्गज ने दिया यह सुझाव, video

' निर्णायक मुकाबले में कोहली ने बना डाला विराट रिकॉर्ड, टी20 इतिहास के पहले बल्लेबाज बने

'क्रिकेट जगत हुआ सूर्यकुमार यादव का दीवाना, पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने किया बड़ा कॉमेंट

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com