जया भारद्वाज के लिए दीपक चाहर ने लिखी दिल की बात, हर पत्नी की अपने पति से होती है ऐसी ख्वाहिश

'जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनी हैं. हमने हर पल साथ जिए हैं और अब साथ रहेंगे. मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा. यह पल मेरे जीवन के सबसे हसीन पल हैं. हमें आशीर्वाद दें.'

जया भारद्वाज के लिए दीपक चाहर ने लिखी दिल की बात, हर पत्नी की अपने पति से होती है ऐसी ख्वाहिश

दीपक चाहर और जया भारद्वाज

खास बातें

  • दीपक चाहर ने जया भारद्वाज से की शादी
  • फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में संपन्न हुआ समारोह
  • दीपक चाहर ने अपनी पत्नी के लिए लिखी दिल की बात
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने बीते कल लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) संग फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में सात फेरे लिए. शादी के बाद भारतीय खिलाड़ी ने अपनी पत्नी संग एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

दीपक चाहर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनी हैं. हमने हर पल साथ जिए हैं और अब साथ रहेंगे. मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा. यह पल मेरे जीवन के सबसे हसीन पल हैं. हमें आशीर्वाद दें.'

IPL 2022: हरभजन सिंह को पच नहीं रहा स्टार खिलाड़ी का फ्लॉप होना, कहा- विश्वास नहीं होता...


बात करें दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के बारे में तो वह राजधानी दिल्ली की रहने वाली हैं. उन्होंने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है. इसके अलावा वह मौजूदा समय में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर कार्य कर रही हैं. 

वहीं बात करें दीपक चाहर के बारे में तो आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सीएसके (CSK) की टीम ने उन्हें 14 करोड़ की भारी भरकम धनराशि के साथ दोबारा अपने बेड़े में शामिल किया था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन में नहीं खेल पाए. 

लियाम लिविंगस्टोन ने लगाया ऐसा छक्का की गेंद ढूंढने के लिए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को आना पड़ा बीच में, देखें Video

वहीं पूरी तरह चोट से नहीं उबर पाने के कारण उन्हें अफ्रीकी टीम के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भी संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है. चाहर दोबारा से भारतीय टीम वापसी के लिए प्रयासरत हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com