दीपक चाहर और जया की शादी, शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें, देखें Wedding Photos

Deepak Chahar Wedding Photos: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Deepak Chahar Jaya Bhardwaj) से शादी की.

दीपक चाहर और जया की शादी, शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें, देखें Wedding Photos

दीपक चाहर और जया की शादी

खास बातें

  • दीपक चाहर ने अपनी मंगेकर जया से रचाई शादी
  • दीपक और जया ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर
  • फैन्स जमकर दे रहे हैं बधाई

Deepak Chahar Wedding Photos: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Deepak Chahar Jaya Bhardwaj) से शादी की. दोनों ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए हैं. बता दें कि शादी के बाद अब दोनों ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आपको याद हो कि जया को दीपक ने आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में प्रपोज किया था. अब आखिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी पूरे हिन्दू रीति रिवाज और विधि विधान से संपन्न हुई है. 

हसन अली ने चमचमाती घड़ी पहनकर यूं मारा पोज, साथी क्रिकेटर ने ऐसे लिए मजे

गुरुवार को दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल के कमल महल में शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी। रिसेप्शन पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पार्टी में शामिल हो सकते . जया दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं. जया एक कंपनी में डिजिटल कंटेंट हेड हैं. जया ने एमबीए कर रखा हैबतौर कप्तान पहले ही टेस्ट में बेन स्टोक्स ने ऐसा कर जीत लिया दिल, नहीं पहनी अपने नाम वाली जर्सी, जानिए क्यों..


बता दें कि क्रिकेटर दीपक इस बार चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे. आईपीएल ऑक्शन में चाहर को सीएसके ने 15 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. लेकिन चोट की वजह से दीपक पूरे सीजन से बाहर रहे. यही नहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी दीपक को शामिल नहीं किया गया है. 

पलक झपकते ही हवा में उड़े Kieron Pollard, हैरतअंगेज कैच लेकर मनायाा ऐसा जश्न, आलोचकों को लगेगी मिर्ची- Video

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 9 जून को खेला जाएगा, वहीं, सीरीज का आखिरी मैच 19 जून को खेला जाने वाला है. (इनपुट भाषा के साथ)

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com