शख्स घर से निकल कर करने लगा बैटिंग प्रैक्टिस की नकल, डीन जोन्स ने इंग्लैंड पूर्व कप्तान को यूं किया ट्रोल..देखें Video

डीन जोन्स (Dean Jones) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर कर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) को ट्रोल किया है.

शख्स घर से निकल कर करने लगा बैटिंग प्रैक्टिस की नकल, डीन जोन्स ने इंग्लैंड पूर्व कप्तान को यूं किया ट्रोल..देखें Video

डीन जोन्स ने नासिर हुसैन को किया ट्रोल

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को किया ट्रोल
  • डीन जोन्स ने यूं उड़ाया नासिर हुसैन का मजाक
  • ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर डीन जोन्स (Dean Jones) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर कर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) को ट्रोल किया है. जो वी़डियो जोन्स ने शेयर किया है उसमें एक शख्स घर से बाहर निकलकर खुद से ही बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर कर जोन्स ने नासिर हुसैन को टैग कर पूछा कि, क्या ये तुम हो. ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ये भी लिखा कि 'शायद मुझे लगा कि आप स्कॉट स्टायरिस को टैग करेंगे.' बता दें कि कुछ समय पहले आईसीसी ने स्कॉट स्टायरिस को लेकर एक ट्वीट किया था और उसमें यह कहा गया था कि स्टायरिस उन क्रिकेटरों में शामिल हैं जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया है. इसपर जोन्स ने ट्वीट कर स्टायरिस को ट्रोल किया था और लिखा था कि क्या वो सभी आपको मैच मैच में बीच बॉल कर रहे थे.

गौरतलब है कि जोन्स अपने ह्यूमर के लिए खासे चर्चित हैं. इतना ही नहीं साल 2006 में कमेंट्री के दौरान उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज हाशिम अमला पर विवादित कमेंट करते हुए आतंकवादी कह दिया था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी. जोन्स को अपने इस कथन के लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी और यहां तक कि स्पोर्ट्स चैनल से उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था. 

गौरतलब है कि जोन्स ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन वनडे क्रिकेटर रहे हैं. उनके नाम वनडे में लगातार 2 दिन 2 शतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है. इसके अलावा जोन्स ने अपने वनडे करियर में 164 मैच खेले और इस दौरान 6068 रन बनाने में सफलता पाई है. वनडे में उनके नाम 7 शतक दर्ज है. टेस्ट की बात करें तो उन्होंने 52 टेस्ट खेले और इस दौरान 3631 रन बनाए. जिसमें 11 शतक और 14 अर्धशतक शामिल रहे.  टेस्ट में भारत के खिलाफ 1986 में चेन्नई टेस्ट में उन्होंने 210 रनों की पारी खेली थी जो उनके करियर की सबसे बेहतरीन पारी साबित हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.