स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की गेंद पर आउट हो गए कॉन्वे, तो वॉर्नर ने लिए मजे, 'तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं..'

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ 1sT Test) के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले टेस्ट मैच के पहले दिन तेज गेंदबाजों ने करिश्माई गेंदबाजी कर कुल 17 विकेट निकाले

स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की गेंद पर आउट हो गए कॉन्वे, तो वॉर्नर ने लिए मजे, 'तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं..'

डेविड वॉर्नर ने लिए मजे

खास बातें

  • डेवॉन कॉन्वे का डेविड वॉर्नर ने उड़ाया मजाक
  • वॉर्नर से सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • कॉन्वे भी स्

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ 1sT Test) के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले टेस्ट मैच के पहले दिन तेज गेंदबाजों ने करिश्माई गेंदबाजी कर कुल 17 विकेट निकाले. पहली पारी में न्यूजीलैंड 132 रन ही बना सकी, यहीं नहीं इंग्लैंड की टीम भी पहले दिन के खेल खत्म होने तक 7 विकेट पर 116 रन बना लिए हैं. बता दें कि पहले दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज क्रीज पर जम ही नहीं पाए. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने शानदार गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. एंडरसन ने जहां कीवी ओपनरों को पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं दूसरी ओर स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने डेवोन कॉन्वे को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई, कॉन्वे के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मजे लिए हैं. 

कुछ ऐसे खत्म हो गया था टीम इंडिया के दो सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों का करियर, खास अंदाज के कायल थे फैन्स

दरअसल वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो कॉन्वे के आउट होने पर रिएक्ट कर रहे हैं. वॉर्नर ने ब्रॉर्ड की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'कॉन्वे मैं तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं.''

dcqj810g

 Trent Boult ने स्टीव स्मिथ के अंदाज में बल्लेबाजी कर लूटी महफिल, देखकर फैन्स ने लिए मजे- Video

मैथ्यू पोट्स और अनुभवी जेम्स एंडरसन के चार-चार विकेटों की बदौलत इंग्लैंड ने नए कप्तान और नए कोच की अगुआई में नए युग की शुरुआत करते हुए न्यूजीलैंड को पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन चाय से पहले 132 रन पर ढेर कर दिया. इंग्लैंड की ओर से पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज पोट्स ने 13 जबकि एंडरसन ने 66 रन देकर चार-चार विकेट चटकाए.

शिवनारायण चन्द्रपॉल के बेटे का करिश्मा, 567 मिनट तक बल्लेबाजी कर मचाता रहा तूफान, क्रिकेट वर्ल्ड भी चौंका- Video

 न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन डि ग्रैंडहोम ने सर्वाधिक नाबाद 42 रन बनाए. उन्होंने टिम साउथी (26) के साथ आठवें विकेट के लिए 41 और ट्रेंट बोल्ट (14) के साथ अंतिम विकेट के लिए 30 रन जोड़कर टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. इसके बाद पहले दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 7 विकेट पर 116 रन बनाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब