IPL 2023: ऋषभ पंत की जगह यह दिग्गज इस बार करेगा दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

David Warner: ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद फैन्स के मन में एक ही सवाल था कि आखिर में अब पंत की जगह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी कौन करेगा, लेकिन अब इस सवाल का जवाब फैन्स को मिल गया है

IPL 2023: ऋषभ पंत की जगह यह दिग्गज इस बार करेगा दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

डेविड वॉर्नर करेंगे पंत की जगह दिल्ली की कप्तानी

David Warner: ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद फैन्स के मन में एक ही सवाल था कि आखिर में अब पंत की जगह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी कौन करेगा, लेकिन अब इस सवाल का जवाब फैन्स को मिल गया है.  इस सीजन में आईपीएल की कप्तानी कोई और नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर (David Warner) करने वाले हैं. इसको लेकर दिल्ली की टीम ने ऑफिशियली ऐलान कर दिया है. वहीं, अक्षर पटेल को उपकप्तान नियुक्त किया गया है. 

673mfcn8
टीम कोच रिकी पोंटिंग और टीम मैनेजमेंट ने मलिकर आखिरकार पंत की जगह वॉर्नर को इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंप दी है. बता दें कि पंत कार एक्सीडेंट में चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा था. चोटिल होने के कारण ही इस सीजन पंत आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे.  वैसे, अब पंत की हालत में सुधार आ रहा है. 15 मार्च को पंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो स्वीमिंग पूल में चलते हुए नजर आए थे. 
वहीं वॉर्नर को आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव है. वॉर्नर ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कप्तानी की थी. उनकी कप्तानी में साल 2016 में हैदराबाद की टीम आईपीएल का खिताब भी जीतने में सफल रही थी. अब ऐसे में देखना होगा कि इस सीजन आईपीएल में वॉर्नर की कप्तानी दिल्ली कैपिल्स को सफलता दिला पाती है या नहीं, आईपीएल के इतिहास में दिल्ली कैपिटल्स  की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. 

 --- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर


स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com