IND vs AUS: वनडे में व‍िराट कोहली ब्र‍िगेड का सामना करने तैयार हैं David Warner

INDIA vs AUSTRALIA: ऑस्ट्रेलिया ने 2019 में भारत का दौरा किया था. इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से सीरीज अपने नाम की थी वो भी तब वह सीरीज के अपने शुरुआती दो मैच हार चुकी थी.

IND vs AUS: वनडे में व‍िराट कोहली ब्र‍िगेड का सामना करने तैयार हैं  David Warner

David Warner ने भारत के ख‍िलाफ वनडे सीरीज शानदार होने की उम्‍मीद जताई है

खास बातें

  • ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम के प्रमुख बल्‍लेबाज हैं वॉर्नर
  • इस टीम को भारत के ख‍िलाफ खेलनी है वनडे सीरीज
  • दोनों टीमों को मुकाबला रोमांचक होने की है उम्‍मीद
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner)भारत में तीन मैचों की वनडे सीरीज (3 Match ODI Series)में अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं. सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई में हो रही है. वॉर्नर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा, "भारत हम आ रहे हैं. वहां सीरीज शानदार होगी. भारतीय प्रशंसकों को देखकर खुश होऊंगा." गौरतलब है क‍ि ऑस्ट्रेलिया ने 2019 में भारत का दौरा किया था. इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से सीरीज अपने नाम की थी वो भी तब वह सीरीज के अपने शुरुआती दो मैच हार चुकी थी.

कुलदीप यादव ने स्वीकारी अपनी गेंदबाजी को लेकर ये बातें ...

उस दौरे पर वॉर्नर टीम के साथ नहीं थे क्योंकि वे बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण निलंबन झेल रहे थे. इसी कारण स्टीव स्मिथ भी उस विजयी टीम का हिस्सा नहीं थे. अब जबकि यह दोनों वापस आ चुके हैं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी मजबूत हो रही है.डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्‍म‍िथ को तीनों फॉर्मेट में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम के प्रमुख बल्‍लेबाजों में शुमार क‍िया जाता है. उन्‍होंने अब तक 116 वनडे मैचों में 45.77 के औसत से 4990 रन बनाए हैं ज‍िसमें 24 शतक और 30 अर्धशतक शाम‍िल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)