वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, एक नहीं बल्कि 7 स्टार खिलाड़ी बाहर, देखें पूरी लिस्ट

Australia tour of West Indies, 2021: वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, झाय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन जैसे सितारे नहीं है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, एक नहीं बल्कि 7 स्टार खिलाड़ी बाहर, देखें पूरी लिस्ट

वेस्टइंडीज दौरे के लिए AUS टीम का ऐळान

Australia tour of West Indies, 2021: वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, झाय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन जैसे सितारे नहीं है. दरसअल ये सभी खिलाड़ियों ने क्रिकेट बोर्ड को इनके नाम का विचार नहीं करने का अनुरोध किया था. इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में स्मिथ ने खुद को चोटिल होने का हवाला दिया है. ऑस्ट्रिलियाई टीम ने इससे पहले वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था, जिसमें से अब 7 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है. बता दें कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले ही यह कयास लग रहे थे कि कुछ खिलाड़ी क्वारंटीन और बायो बबल की वजह दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं. कुछ खिलाड़ी अभी-अभी आईपीएल से वापस लौटे हैं जिसके कारण वो फिर से बायोबबल और क्वारंटीन में नहीं रहना चाहते हैं.

WTC Final में कोहली रच सकते हैं विश्व रिकॉर्ड तो रोहित ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बनेंगे

इन 7 खिलाड़ियों ने नीजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है. गौरतलब है कि कोरोना के चलते आईपीएल (IPL 2021) स्थगित होने के करीब एक महीने बाद तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले मालदीव और फिर ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन रहे. इन सभी खिलाड़ियों को अपने घर पहुंचने में काफी वक्त लग गया था.


ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच 8 जून को खेला जाने वाला है. वहीं, वेस्टइंडीज दौरे का अंत 24 जुलाई को होगा, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेलेगी.

WTC Final: टीम में नहीं चुने गए केएल राहुल, तो अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, पोस्ट किया एकजैसा कैप्शन..'

ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, वेस एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, डैन क्रिश्चियन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिचेल मार्श, बेन मैकडरमोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिचेल स्टार्क, माइकल स्वेपसन, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, एडम ज़म्पा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com