डेविड वॉर्नर ने पूछा 'IPL Auction' के लिए कौन उत्साहित हैं, युजवेंद्र चहल से मिला ऐसा जवाब

IPL Mega Auction: आईपीएल ऑक्शन को लेकर डेविड वॉर्नर (David Warner) काफी उत्साहित हैं, इसका झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है.

डेविड वॉर्नर ने पूछा 'IPL Auction' के लिए कौन उत्साहित हैं, युजवेंद्र चहल से मिला ऐसा जवाब

वॉर्नर ने पूछा 'IPL Auction' के लिए कौन उत्साहित है, चहल ने किया ट्रोल

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर से युजवेंद्र चहल ने ली चुटकी
  • वॉर्नर ने पोस्ट शेयर किया था, जिसपर चहल ने किया है रिएक्ट
  • आईपीएल ऑक्शन में वॉर्नर मार्की प्लेयर के तौर पर शामिल हैं

IPL Mega Auction: आईपीएल ऑक्शन को लेकर डेविड वॉर्नर (David Warner) काफी उत्साहित हैं, इसका झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. दरअसल वॉर्नर ने आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में शामिल खिलाडियों की फाइनल लिस्ट के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की और कैप्शन में लिखा, कौन उत्साहित है. वॉर्नर के इस पोस्ट के साथ फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं तो वहीं, दूसरी ओर युजवेंद्र चहल (Yuzvebdra Chahal) ने भी इसपर रिएक्ट किया. चहल ने वॉर्नर को ट्रोल करने की कोशिश की. चहल ने वॉर्नप के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, आईपीएल रीलों के लिए उत्साहित हैं भाई?. चहल के द्वारा ऐसा मजे लेने पर क्रिकेट फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि डेविड वॉर्नर जहां अपने खेल से फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो वहीं. इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर कर फैन्स का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वॉर्नर द्वारा शेयर किए गए रील्स खूब वायरल भी होते हैं. 

सरफराज अहमद का PAK खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास, बोले- ‘फिक्सर भाषण दे रहा है..'

हाल ही में डेविड वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के डायलॉग को लेकर कई रील्स सोशल मीडियापर शेयर किए जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया. बता दें कि आईपीएल ऑक्शन में वॉर्नर मार्की प्लेयर के तौर पर जा रहे हैं. उम्मीद है कि इस बार के ऑक्शन में वॉर्नर पर पैसों की बारिश होगी. 

pnsjupegवार्नर आईपीएल लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें और विदेशी खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. 150 मैचों में उनका 5449 रन विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा और सुरेश रैना से पीछे है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज  ने अब तक केवल दो फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया है. अब देखना यह होगा कि इस ऑक्शन में इस सर्वकालिक महान बल्लेबाज को कौन चुनता है.

वार्नर का फॉर्म 2021 वर्ल्ड कप में शानदार रहा था. जहां वो सबसे ज्यादा रन बनानेवाले दूसरे बल्लेबाज बने थे. टी-20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द  टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था. वॉर्नर के परफॉर्मेंस के कारण ही ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 की विश्व विजेता बनी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2022 Auction : बीसीसीआई की ऑक्शन लिस्ट में चौंकाने वाले नाम, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये खिलाड़ी.