डेविड वॉर्नर का परिवार भी TikTok क्रिएटर के डांस पर हुआ फिदा, वीडियो शेयर कर कही यह बात, वायरल हुआ Video

डेविड वॉर्नर (David Waarner) ने सोशल मीडिया पर TikTok क्रिएटर अरमान राठौर के डांस वाले वीडियो को खुद के साथ जोड़कर शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी.

डेविड वॉर्नर का परिवार भी TikTok क्रिएटर के डांस पर हुआ फिदा, वीडियो शेयर कर कही यह बात, वायरल हुआ Video

डेविड वॉर्नर ने एक और TikTok क्रिएटर के वीडियो को किया शेयर

खास बातें

  • TikTok क्रिएटर दीपक के डांंस को देखकर वॉर्नर का परिवार हुआ हैरान
  • डेविड वॉर्नर ने शेयर किया वीडियो
  • दीपक के TikTok पर लाखों फॉलोवर

कुछ दिन पहले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर TikTok क्रिएटर अरमान राठौर के डांस वाले वीडियो को खुद के साथ जोड़कर शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. अब इस बार वॉर्नर ने भारत के एक और गरीब TikTok क्रिएटर दीपक के वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में दीपक डांस कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वॉर्नर अपने परिवार संग उनके डांस मूव्स को देखकर रिएक्शन दे रहे हैं. वॉर्नर ने दीपक के वीडियो को शेयर कर उन्हें बेहतरन डांल के लिए शुभकामनाएं दी है. वीडियो में वॉर्नर का परिवार दीपक के डांस को देखकर हैरान भी है. बता दें कि वॉर्नर ने भी पिछले कई दिनों से TikTok पर अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं जिनसे खासकर भारत के लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी है. पिछले  कुछ दिनों से वॉर्नर अपने सोशल मीडिया पर उन गरीब लोगों के वीडियो को शेयर कर रहे हैं जो टिकटॉक के जरिए रातो-रात स्टार बन गए हैं.

इस समय पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Covid-19) के प्रकोप में जी रही है, जिसके कारण खेल गतिविधियां पूरी तरह से ठप रही हुई है. वैसे कुछ देशों में खेल का शुभारंभ हुआ है. बता दें कि न्यूजीलैंड ऐसा देश बन गया है जो कोरोना फ्री हो चुका है. गौरतलब है कि इसी साल टी20 वर्ल्डकप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. बुधवार को आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप को लेकर फैसला करने वाली है. वहीं, वॉर्नर ने भी पिछले दिनों कहा था कि ऐसी परिस्थिती में टी-20 वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट को कराना मुश्किल है. अब ये देखना है कि 10 जून को आईसीसी इस टूर्नामें को लेकर क्या फैसला करती है.

लॉकडाउन (LockDown) के शुरूआत में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन भारतीय सीनियर खिलाड़ियों ने उनको काफी लताड़ लगाई जिसके बाद से अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर कम आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी.