डेरिल मिशेल हुए मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी के दीवाने, बोले-मैंने भी पूरी कोशिश की लेकिन..

इस मैच की दोनों पारियों में मयंक अग्रवाल की 150 और 62 रनों की बदौलत भारतीय टीम 540 रन बनाने में कामयाब रही.

डेरिल मिशेल हुए मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी के दीवाने, बोले-मैंने भी पूरी कोशिश की लेकिन..

'मयंक ने हमारे स्पिनरों को दबाव में ला दिया था'

खास बातें

  • डरिल मिशेल ने दूसरी पारी में 60 रन बनाए
  • भारत मैच में जीत के करीब
  • अभी दो दिन का खेल बाकी है
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की रविवार को खेली गई उनकी पारी के लिए जमकर तारीफ की है. इस मैच की दोनों पारियों में मयंक अग्रवाल की 150 और 62 रनों  की बदौलत भारतीय  टीम 540 रन बनाने में कामयाब रही. डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने कहा कि उन्होंने जिस तरीके से मयंक (Mayank Agarwal) ने बल्लेबाजी की उन्होंने हमारे स्पिनरों को दबाव में ला दिया था मैंने भी उन्हीं की तरह खेलने की कोशिश की.  

यह पढ़ें- अश्विन के नाम एक और रिकॉर्ड, अब दिग्गज अनिल कुंबले को भी छोड़ा पीछे

उन्होंने कहा कि हमारी साझेदारी अच्छी रही लेकिन इस पिच पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था. गेंद टर्न कर रहा था और इतने टर्निंग ट्रैक पर कौन सी गेंद पर आउट हो जाए कुछ कहा नहीं सकता. उन्होंने कहा यहां बल्लेबाजी करते वक्त आपको बस गेंदबाजों पर कुछ विशेष समय में दबाव में लाने की जरूरत होती है और अपने मजबूत पक्ष के साथ बल्लेबाजी करते रहें. डेरिल मिशेल ने कहा कि कुल मिलाकर बल्लेबाजी करने में मजा आया. 

8ts1eu08

यह भी पढे़ं -IND vs NZ: स्पाइडर कैम ने बीच मैच में दिखाए 'नखरे', अंपायर को आखिर में रोकना पड़ा मैच- Video

आगे उन्होंने कहा कि "यह टेस्ट क्रिकेट का अद्भुत खेल है, वे लगातार आप पर सवालों के जाल फेंक रहे हैं और आपको उनके जवाब ढूंढने हैं. आपको बस लंबे समय तक  ये ही करते रहना है और हर छोटी लड़ाई जीतने की कोशिश करते रहना है. हम निश्चित रूप से मुश्किल की घड़ी में हैं हमारे पास बल्लेबाजी करने के लिए दो दिन और है. यहां पर गेंदबाजों पर दबाव बनाना बेहद जरूरी है. यहां अभी परिस्थिति काफी चुनौतिपूर्ण है लेकिन हमें उम्मीद है कि पांचवें दिन तक स्थिति सुधर जाएगी. 

अगर मैच की बात करें तो  टीम इंडिया न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पूरी तरह से हावी रही अब मेजबान भारतीय टीम को रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज जीतने के लिए बस पांच विकेटों की दरकार है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com