बल्लेबाज के साथ 'हेलीकाप्टर शॉट' मारने के क्रम में हो गई गुगली, क्रीज पर ही गिर गया..देखें मजेदार Video

धोनी के ट्रेडमार्क 'हेलीकाप्टर शॉट' (Dhoni Helicopter shot) को मारने की कोशिश अब हर बल्लेबाज कर रहा है. चाहे वो हार्दिक पंड़्या हो या फिर राशिद खान, सभी हेलीकॉप्टर शॉट को सीखकर इंटरनेशनल क्रिकेट में इसका उपयोग प्राय: कर रहे हैं.

बल्लेबाज के साथ 'हेलीकाप्टर शॉट' मारने के क्रम में हो गई गुगली, क्रीज पर ही गिर गया..देखें मजेदार Video

बल्लेबाज के साथ 'हेलीकाप्टर शॉट' मारने के क्रम में हो गई गुगली

क्रिकेटर्स आजके दौरे पर धोनी के ट्रेडमार्क 'हेलीकाप्टर शॉट' (Dhoni Helicopter shot) को मारने की कोशिश अब हर बल्लेबाज कर रहा है. चाहे वो हार्दिक पंड़्या हो या फिर राशिद खान, सभी हेलीकॉप्टर शॉट को सीखकर इंटरनेशनल क्रिकेट में इसका उपयोग प्राय: कर रहे हैं. लेकिन अब घरेलू और काउंटी क्रिकेट में भी बल्लेबाज  'हेलीकाप्टर शॉट' को मारते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक नजारा काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में भी देखने को मिला है. इंग्लैंड के बल्लेबाज डेन लॉरेंस (Dan Lawrence) काउंटी क्रिकेट में एसेक्स और डर्बीशायर के बीच मैच के दौरान देखने को मिला.

एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर दंग रह गए ऋतुराज गायकवाड़, बोले- 'वाह..', तो मिला यह क्यूट जबाव

दरसअल एसेक्स की टीम ने डर्बीशायर के खिलाफ पहली पारी में 3 विकेट पर 412 रन का स्कोर बनाकर पारी की घोषणा की. एसेक्स की टीम की ओर से डेन लॉरेंस ने शानदार बल्लेबाजी की और 133 गेंद पर 152 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में डेन ने 16 चौके और 6 छक्के जमाए. 


डेन लॉरेंस ने अपनी पारी के दौरान धोनी का ट्रेडमार्क 'हेलीकाप्टर शॉट भी मारने की भरपूर कोशिश की. जब लॉरेंस ने 1 हेलीकॉप्टर शॉट मारकर अपने 150 रन पूरे किए, लेकिन 'हेलीकाप्टर शॉट मारने के क्रम में डेन लॉरेंस के साथ गुगली हो गई और शॉट मारने के क्रम में क्रीज पर ही गिर गए. 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जडेजा का कोरोना से निधन, क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर

 डेन लॉरेंस ने 'हेलीकाप्टर शॉट मारा जरूर लेकिन शॉट में धोनी जैसा परफेक्शन नजर नहीं आया. लॉ़रेंस के  'हेलीकाप्टर शॉट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि माही जिस अंदाज में  अपना ट्रेडमार्क 'हेलीकाप्टर शॉट मारते हैं उसका नकल किया जा सकता है लेकिन हूबहू वैसे शॉट नहीं खेला जा सकता है. वैसे इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने कमाल की गेंदबाजी की और एक पारी में 9 विकेट लेने में सफल रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com