'मेरी गर्लफ्रेंड कहती है कि मेरा टीवी टूट गया है.' धोनी की आतिशी बल्लेबाजी पर स्टेन का आया दिलचस्प बयान

Dale Steyn On MS Dhoni IPL Impact: दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने धोनी के क्रेज को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है धोनी का क्रेज केवल भारत में ही नहीं, बल्कि उनकी बल्लेबाजी की चर्चा अफ्रीका में भी चल रही है.

'मेरी गर्लफ्रेंड कहती है कि मेरा टीवी टूट गया है.' धोनी की आतिशी बल्लेबाजी पर स्टेन का आया दिलचस्प बयान

MS Dhoni

Dale Steyn On MS Dhoni IPL Impact: एमएस धोनी को भारत ही नहीं भारत के बाहर भी खूब पसंद किया जाता है. इसका ताजा उदाहरण दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने दिया है. उनका कहना है कि धोनी का क्रेज केवल भारत में ही नहीं है. बल्कि उनकी बल्लेबाजी की चर्चा अफ्रीका में भी चल रही है. 40 वर्षीय तेज गेंदबाज ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर हुई बातचीत के दौरान कहा कि धोनी के क्रेज ने केवल आईपीएल को चपेट में नहीं लिया है, बल्कि दक्षिण अफ्रीकी फैंस के ऊपर भी उनकी बल्लेबाजी का खुमार छाया हुआ है. ईमानदारी से कहूं तो मैं ज्यादा टीवी देखना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन जब आईपीएल चल रहा होता है तो मैं अपनी सीट से पूरी तरह से चिपक जाता हूं. 

पूर्व अफ्रीकी गेंदबाज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड के मुताबिक उसकी टीवी टूट गई है, लेकिन वह धोनी को देखना चाहती है. मेरी इच्छा है कि धोनी इस टूर्नामेंट में लगातार शिरकत करते रहें. जारी आईपीएल सीजन में उनका मूड काफी अच्छा लग रहा है. धोनी को क्रीज पर आते हुए और देखना काफी दिलचस्प लगेगा.

धोनी आईपीएल 2024 में बतौर विकेटकीपर खिलाड़ी शिरकत कर रहे हैं. सीजन शुरू होने से पूर्व उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का नया कप्तान बनाया गया है. धोनी की देखरेख में गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.


यही नहीं धोनी आईपीएल 2024 में भी पिछले कुछ सालों की तरह निचले क्रम में ही बल्लेबाजी के लिए उतर रहे हैं. जिससे उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका अबतक कुछ खास नहीं मिला है, लेकिन जब भी वह मैदान में उतरे हैं. विपक्षी टीम की जमकर खबर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- सीएसके के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से पूर्व राहुल के साथ मैदान में क्या कर रही हैं अथिया? वायरल हुआ वीडियो