CSK vs PBKS: पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि एमएस धोनी का अभी खारिज करना बहुत जल्दबाजी की बात

IPL 2022, CSK: कैफ ने कहा कि कागज पर भले ही धोनी ने कप्तानी छोड़ी दी है और अब उन पर ज्यादा दबाव नहीं हो सकता.ऐसे में हमें उस धोनी के दर्शन हो सकते हैं, जो गेंद को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया करता था.

CSK vs PBKS: पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि एमएस धोनी का अभी खारिज करना बहुत जल्दबाजी की बात

IPL 2022: कप्तानी छोड़ने के बाद से धोनी के तेवर बदले-बदले से हैं

खास बातें

  • पहले दो मैचों में आक्रामक धोनी दिखायी पड़े
  • इस बार हमें पुराने धोनी दिखायी पड़ेंगे: कैफ
  • कप्तानी गयी, तो दबाव भी गया !
नई दिल्ली:

IPL 2022: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में फैंस को चन्नई के पूर्व कप्तान एमएमस धोनी (MS Dhoni) का अलग और पुराना रूप देखने को मिल रहा, जिसमें वह आक्रामक क्रिकेट खेलने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं. शुरुआती दो मैचों में उनकी कोशिश सफल रही है. हो सकता है कि यह कप्तानी छोड़ने का असर हो, लेकिन पहले मैच में आतिशी पचासा और फिर दूसरे मैच में 6 गेंदों पर नाबाद 16 रन से फैंस की  वह चाहत पूरी होती दिखायी, जिसके तहत वह माही का पुराना रूप देखना चाहते थे और चाहते थे धोनी आक्रामक क्रिकेट खेले. और अब पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ  ने कहा है कि धोनी को खारिज करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी. धोनी अभी भी क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने दिखाया है कि वह अच्छी फॉर्म में हैं. 

यह भी पढ़ें:शास्त्री ने भारत के वर्ल्‍ड कप जीतने के महान पल को फिर से 'सरप्राइज' के साथ किया Recreate, Video

कैफ ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि धोनी अभी खत्म नहीं हुए हैं. वह एक फिनिशर हैं. लोग कह रहे हैं कि धोनी का टाइम खत्म हो चुका है और यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है. इस साल हमें उस धोनी  के दर्शन हो सकते हैं, जो धोनी पहली ही गेंद से बड़े-बडे़ शॉट लगाया करता था.


कैफ ने कहा कि कागज पर भले ही धोनी ने कप्तानी छोड़ी दी है और अब उन पर ज्यादा दबाव नहीं हो सकता.ऐसे में हमें उस धोनी के दर्शन हो सकते हैं, जो गेंद को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया करता था. इस आईपीएल में हालात एमएस के काफी अनुकूल हैं. महाराष्ट्र में पिचें अच्छी हैं और जिस तरह एमएस ने अपना पहला छक्का जड़ा, वह दिखाता है कि वह अच्छी फॉर्म में हैं. क्या यह साल धोनी का आखिरी आईपीएल होगा, पर कैफ ने कहा कि यह कहना बहुत ही जल्दबाजी होगी क्योंकि कोई भी नहीं जानता है कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. 

यह भी पढ़ें:  कुलदीप यादव की 'dream बॉल', पिच पर टप्पा खाते ही घूमी, '3D प्लेयर' के उड़े होश- Video

कैफ ने कहा कि आप भी भी यह नहीं जान पाओगे कि धोनी के दिमाग में क्या चल रहा है. अगर हम इस आईपीएल के बारे में बात करते हैं, तो दो दिन बाद चेन्नई का मैच है, लेकिन अचानक ही धोनी कप्तानी जडेजा को सौंप देते हैं. एमएस अभी भी फिट हैं और रन बना रहे हैं. इसलिए ज्यादा समस्या नहीं होनी चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com