CSK vs KKR Final: जीत के बाद खुशी से रो पड़ीं साक्षीं, तो फैंस बोले जीवन साथी के लिए ऐसी ही लड़की ढूंढो, Pics

CSK vs KKR Final: चेन्नई सुपर किंग्स की शुक्रवार को खिताब जीत के बाद जो तस्वीरें देखने को मिलीं, वह सभी को बहुत ही भावुक कर गयीं.

CSK vs KKR Final: जीत के बाद खुशी से रो पड़ीं साक्षीं, तो फैंस बोले जीवन साथी के लिए ऐसी ही लड़की ढूंढो, Pics

CSK vs KKR Ipl 2021: साक्षी धोनी की फाइल फोटो

नयी दिल्ली:

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंडियन प्रीमियर लीग में केकेआर को पटखनी देने के बाद मैदान पर अलग-अलग तस्वीरें दिखायी पड़ीं, जिसने करोड़ों प्रशंसकों को भावुक कर दिया. और उनकी भी आंखों से आंसू बह निकले. अब यह तो आप जानते ही हैं कि चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी पिछले काफी समय से बल्ले से संघर्ष कर रहे थे, लेकिन इस दौरान पत्नी साक्षी हर समय दर्शकदीर्घा में एक हौसले के रूप में धोनी के सामने उपस्थित रहीं. जब दिल्ली के खिलाफ प्ले-ऑफ मुकाबले में धोनी ने आखिरी पलों में चेन्नई को जीत दिलायी, तो खुशी से साक्षी रोती दिखायी पड़ीं. और ऐसा ही कुछ नजारा खिताबी जीत के बाद दिखायी पड़ा. 

चेन्नई की जीत के बाद साक्षी स्डैंड में डांस करती दिखायी पड़ीं. और जैसे ही मैच खत्म हुआ, ठीक वैसे ही साक्षी मैदान पर दौड़ती हुई माही के गले लग गयीं. जाहिर है कि पत्नी साक्षी ने भी धोनी के साथ साथ पिछले कुछ आड़ा  समय झेला था. पति धोनी के लिए सोशल मीडिया पर मीडिया में तीखी टिप्पणियां सहन की थीं. ऐसे में जब चेन्नई चौथी पर चैंपियन बना, तो साक्षी का भावुक हो जाना एक स्वाभाविक सी बात थी. 

यह भी पढ़ें: 


धोनी से छूटा वेंकटेश अय्यर का 'लॉलीपॉप कैच', आप यकीन नहीं कर पाएंगे- Video

गायकवाड़ ने ऑरेंज कैप जीतकर बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने

भारत-पाक मैच से पहले ही छा रहा नया "मौका-मौका" विज्ञापन, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, Video

धोनी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, डुप्लेसी और जडेजा के नाम दर्ज हुआ खास कारनामा

और जिसने भी टीवी पर ये तस्वीरें देखीं, वह भी भावुक हो गया और सोशल मीडिया पर साक्षी और एमएस धोनी के लिए जमकर दुलार और प्यार उमड़ पड़ा, जो अभी तक जारी और अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा. यह आप सोशल मीडिया पर फैंस के इन कमेंटों से देख सकते हैं और बहुत ही अच्छी तरह समझ सकते हैं. 

खिताब जीतने के बाद

इस तस्वीर को फैन कभी भूल नहीं पाएंगे

वीडियो के जरिए देखिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​