CSK vs DC: दीपक चाहर ने धवन को नहीं किया मांकडिंग, ऐसे लिए मजे..देखें Video

IPL 2020 CSK vs DD: दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs DD) को 44 रन से हराया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाये.

CSK vs DC: दीपक चाहर ने धवन को नहीं किया मांकडिंग, ऐसे लिए मजे..देखें Video

CSK vs DC: दीपक चाहर ने शिखऱ धवन को नहीं किया मांकडिंग आउट, जानबूझकर किया ऐसा..देखें Video

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके को 44 रनों से हराया
  • सीएसके के बल्लेबाज फिर से रहे फ्लॉप
  • दीपक चाहर और धवन के बीच देखने को मिली दोस्ती

IPL 2020 CSK vs DD: दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs DD) को 44 रन से हराया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाये. इसके जवाब में चेन्नई सात विकेट पर 131 रन ही बना पाया. मैच में पृथ्वी शॉ की पारी शानदार रही और 64 रन बनाकर मैच के हीरो साबित हुए. शॉ ने 43 गेंद का सामना किया और पारी में 9 चौके के साथ-साथ एक छक्के भी जमाए. शॉ को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत (25 गेंदों पर नाबाद 37) और कप्तान श्रेयस अय्यर (22 गेंदों पर 26) ने भी तीसरे विकेट के लिये 58 रन की साझेदारी निभायी. चेन्नई के बल्लेबाज लगातार दूसरे मैच में नहीं चल पाये. उसकी तरफ से फाफ डुप्लेसिस ने दो जीवनदान मिलने के बाद सर्वाधिक 43 रन बनाये. चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है.

भले ही सीएसके को मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैच में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से अपनी गेंदबाजी के दौरान भरपूर मजे लिए. हुआ ये कि दिल्ली की पारी की शुरूआत में जब नॉन स्ट्राइक पर धवन खड़े थे तो दीपक की गेंदबाजी के दौरान गेंद फेंकने से पहले ही ओपनर धवन क्रीज से बाहर निकलते हुए नजर आए, जिसके बाद चाहर ने गेंद नहीं फेंकी. चहल गेंदबाजी करते समय रूक गए और धवन की तरफ देखते हुए दिखाई दिए. भले ही धवन नॉन स्ट्राइक पर से क्रीज से बाहर निकल गए लेकिन दीपक ने उन्हें मांकड़ आउट करने की कोशिश (Mankading Attempt) नहीं की. दीपक ने ऐसा कर धवन से भरपूर मजे लिए. दोनों का यह वीडियो खूब वायरल भी रहा है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में रनों के मामले में संयुक्त रूप से तीसरी सबसे बड़ी हार है. 2014 के आईपीएल में पंजाब ने भी सीएसके को 44 रनों से हराया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन.