IPL 2023 Final: मुकाबला CSK vs GT का और सोशल मीडिया पर अचानक छा गए Virat Kohli, ये है वजह

Virat Kohli Viral Poster IPL 2023 Final: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी जो अब पिछले साल की विजेता टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ भिड़ेगी.

IPL 2023 Final: मुकाबला CSK vs GT का और सोशल मीडिया पर अचानक छा गए Virat Kohli, ये है वजह

Virat Kohli

Virat Kohli Viral Poster IPL 2023 Final: 28 मई को सीएसके और गुजरात के बीच फाइनल मैच नहीं हो सका. भारी बारिश के बीच फैंस की दीवानगी भी जोड़ो पर रही. बारिश की वजह से एक तरफ जहां लगातार टॉस का इंतज़ार बढ़ता जा रहा था तो वही दूसरी तरफ चेन्नई के फैंस माही का एक झलक पाने के लिए उतावले हुए जा रहे थे, लेकिन अंत में मौसम ने मैच में करवाहट घोलने का काम किया और मैच को स्थगित कर दिया गया और अब ये मुकाबला आज रिज़र्व डे में खेला जायेगा.

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड करने लगा #विराट कोहली
रविवार को भारी बारिश की वजह से स्थगित हुए मुकबले के बाद बारिश से बचने और घर लौटने के क्रम में फैंस के द्वारा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के स्टैंड में लगे विराट कोहली के बड़े से बैनर को फैंस ने उतर कर उसके सहारे बारिश से बचते हुए मैदान से बहार निकलने का वो वीडियो लगातार शेयर किया जाने लगा और इसके बाद इस पर तमाम प्रतिक्रिया भी यूजर के द्वारा दी जाने लगी.


चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछले सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं था, लेकिन इस सीजन धोनी ने अपनी चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बना डाली जो अब पिछले साल की विजेता टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले में सामना करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com