सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर रोया यह भारतीय क्रिकेटर, बोला- कई वजहों से रोया मेरा दिल..'

Sushant Singh Rajput Last Flim: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Last Flim) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर रोया यह भारतीय क्रिकेटर, बोला- कई वजहों से रोया मेरा दिल..'

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म देख रोने लगे क्रिकेटर मनोज तिवारी

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज
  • आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखकर क्रिकेटर मनोज तिवारी हुई इमोशनल
  • क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर सुशांत को किया याद

Sushant Singh Rajput Last Flim: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Last Flim) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और अभिनेता को याद भी कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म को IMDB पर 9.7 रेटिंग मिली है जो हिन्दी फिल्म के लिए बड़ी बात है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को देखकर भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) इमोशनल हो गए हैं. तिवारी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'दिल बेचारा देखी, फिल्म से एकदम नाता जुड़ गया. अभिनेताओं ने गजब एक्टिंग की. खूबसूरत फिल्म और सभी के लिए एक खास संदेश.

ये भी पढ़े: IPL 2020 के लिए राशिद खान कर रहे हैं हेलीकॉप्टर शॉट मारने की तैयारी, प्रैक्टिस में ऐसे लगा रहे हैं दनादन छक्के..देखें Video

फिल्म को देखते हुए कई वजहों से रोया. ब्लॉकबस्टर फिल्म'. बता दें कि सुशांत का निधन पिछले महीने ही हो गई थी. अभिनेता के निधन के बाद दिल बेचारा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सभी के लिए उपलब्ध कराने के फैसला किया गया था. गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में एम एस (Dhoni) के किरदार को निभाने के लिए भी याद किया जाता है. 


ये भी पढ़ेऐसे क्रिकेटर जिन्होंने टेस्ट में भारत की ओर से किया डेब्यू, बाद में पाकिस्तान की तरफ से खेले

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Last Flim) के निधन से पूरा बॉलीवुड सहमा हुआ है. किसी को यकिन ही नहीं हो रहा है कि इतना टैलेंटेड अभिनेता इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह सकता है. बता दें कि सुशांत और धोनी एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी बताए जाते हैं. धोनी की बायोपिक के दौरान सुशांत क्रिकेटर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे. यही कारण रहा कि धोनी (MS Dhoni Biopic) और अभिनेता के बीच दोस्ती हो गई थी. सुशांत के निधन के बाद धोनी ने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर व्यक्त नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.