साउथ अफ्रीका में घरेलू मैचों को किया गया स्थगित, भारत के दौरे पर संकट के बादल

साउथ अफ्रीका बोर्ड ने कहा कि है खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जा सकता. हमारे लिए सबसे पहले खिलाड़ियों की सुरक्षा है.

साउथ अफ्रीका में घरेलू मैचों को किया गया स्थगित, भारत के दौरे पर संकट के बादल

बीसीसीआई जल्दी ही अफ्रीका दौरे को लेकर फैसला लेने वाला है

खास बातें

  • अफ्रीका के कुछ खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए
  • अफ्रीका बोर्ड ने कहा खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे पहले
  • 17 दिसंबर को खेला जाना है पहला टेस्ट मैच
नई दिल्ली:

इसी महीने में साउथ अफ्रीका (South Africa) दौरे के लिए जाने वाली भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने कोविड (COVID-19) के बढ़ते खतरे को देखते हुए अपने घरेलू मैचों को स्थगित कर दिया है. उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) इस दौरे को लेकर जल्दी ही फैसला लेने जा रहा है. आपको बता दें कि पहला मैच 17 दिसंबर से जोहान्सबर्ग में खेला जाना है. कोविड के नए वेरिएंट ऑमिक्रॉन के पाए जाने से दुनियाभर में खतरा फिर से  बढ़ गया है और भारत के अफ्रीका दौरे पर भी अब संकट के बादल छाने लगे हैं.

यह पढ़ें- सामने आया एलेक्स कैरी का भावुक VIDEO, टिम पेन की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुए हैं शामिल

साउथ अफ्रीका बोर्ड (CSA) ने एक बयान में कहा, " 02-05 दिसंबर के बीच होने वाले सभी राउंड-4 के डिवीजन-2 के 4-दिवसीय घरेलू सीरीज मैच स्थगित कर दिए गए हैं." बायो सिक्योर माहौल में भी अब मैच नहीं खेले जा रहे हैं. टीमों के आगमन पर जो टेस्ट किए जा रहे हैं उनमें कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने की  खबरें सामने आई हैं. 


यह भी पढ़ें- इस पूर्व तेज गेंदबाज के बयान ने मचा दी खलबली, बोले-"अगले मैच में अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों को बाहर करो"

साउथ अफ्रीका बोर्ड ने कहा कि है खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जा सकता. हमारे लिए सबसे पहले खिलाड़ियों की सुरक्षा है. भारत के  साथ होने वाली सीरीज के बारे में कहा कि अगर यह सीरीज हो पाई तो बेहद कड़े बोयो सिक्योर माहौल में इसे कराया जाएगा. हम काफी नजदीक से चीजों को देख रहे हैं और जल्दी ही भारत के साथ होने वाली सीरीज पर कोई फैसला ले लेंगे. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com