CPL 2020 में दिखा अजीबोगरीब नजारा, दर्शक दिर्घा में रखी गई फैन्स की तस्वीर, छक्का लगने के बाद हुआ ऐसा- Video

CPL 2020: सीपीएल 2020 के 28वें मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में पहले जमैका की टीम ने बल्लेबाजी की और 161 रन बनाए जिसके जवाब में बारबाडोस की टीम ने 18.2 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया

CPL 2020 में दिखा अजीबोगरीब नजारा, दर्शक दिर्घा में रखी गई फैन्स की तस्वीर, छक्का लगने के बाद हुआ ऐसा- Video

CPL 2020 में दिखा अजीबोगरीब नजारा, दर्शक दिर्घा में रखी गई फैन्स की तस्वीर, छक्का लगने के बाद हुआ ऐसा- Video

खास बातें

  • सीपीएल 2020 में दर्शकों की रखी गई तस्वीर
  • सैंटनर ने मारा छक्का गेंद गई कृत्रिम दर्शकों के पास
  • सीपीएल 2020 का फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा

CPL 2020: सीपीएल 2020 के 28वें मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में पहले जमैका की टीम ने बल्लेबाजी की और 161 रन बनाए जिसके जवाब में बारबाडोस की टीम ने 18.2 ओवरों में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बता दें कि सीपीएल 2020 (CPL) से बारबाडोस ट्राइडेंट्स पहली ही बाहर हो गई थी और अपने आखिरी लीग मैच में भी उसे हार का ही सामना करना पड़ा. सीपीएल 2020 के प्लेऑफ जमैका की टीम जगह बनाने में सफल हो गई है.

इस मैच में एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. कमेंटेटर भी हंसते हुए नजर आए. दरअसल जब बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो पारी के 14वे ओवर की पहली गेंद पर बल्लेबाज मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) ने स्पिनर संदीप लामिछाने की गेंद पर लॉगऑन की तरफ छक्का जमाया, जिससे गेंद दर्शक दिर्घा में जाकर गिरी. बता दें कि लॉगऑन की तरफ स्टेडियम की शोभा बढ़ाने के लिए कुछ कृत्रिम दर्शक (Artificial crowd In CPL 2020) की तस्वीर रखी गई थी. सैंटनर के शॉट से गेंद उन्हीं कृत्रिम दर्शकों के तस्वीर के पास चली गई.

ऐसे में फील्डर कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos bBrathwaite) गेंद को ढ़ूंढ़ने के लिए उन्हीं दर्शकों के पास गए लेकिन काफी समय तक गेंद नहीं मिला, कमेंटेर इस पल का भरपूर मजा लेते दिखे और यहां तक कमेंट्री में कहते दिखे कि गेंद को किसी दर्शक ने छूपा लिया है. काफी समय से गेंद खोजने के बाद आखिर गेंद मिली और फिर मैच शुरू हुआ.


लेकिन इस घटना ने टीवी पर मैच देख रहे सभी फैन्स का दिल जीत लिया. गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमती नहीं दी गई है, ऐसे में स्टेडियम में दर्शकों के फील के एहसास को महसूस करने के लिए कुछ तस्वीर दर्शकों की रखी गई है. इस वीडियो को सीपीएल के ऑफिशियली अकाउंट पर से शेयर किया है जो खूब वायरल भी हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.