CPL 2020: विकेट लेने के बाद हवा में ऐसे उड़ गया गेंदबाज, लोग बोले, 'क्रिकेटर बना जिमनास्ट..' देखें Video

CPL 2020: सीपीएल 2020 के 22वें मैच में गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) को 8 विकेट से हरा दिया. अमेज़ॅन वारियर्स के नवीन-उल-हक (Naveen-ul-Haq) को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

CPL 2020: विकेट लेने के बाद हवा में ऐसे उड़ गया गेंदबाज, लोग बोले, 'क्रिकेटर बना जिमनास्ट..' देखें Video

CPL केविन सिनक्लेयर ने विकेट लेने के बाद मनाया ऐसा जश्न, देखकर हर कोई हैरान

खास बातें

  • सीपीएल के 22वें मैच में गेंदबाज ने मनाया अनोखा जश्न
  • राशिद खान भी दिखें अलग तरह से जश्न मनाते हुए
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

CPL 2020: सीपीएल 2020 के 22वें मैच में गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) को 8 विकेट से हरा दिया. अमेज़ॅन वारियर्स के नवीन-उल-हक (Naveen-ul-Haq) को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. नवीन-उल-हक ने शानदार गेंदबाजी की और 14 रन देकर 4 विकेट लिए. ट्रिडेंट्स ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए बारबाडोस  ने 20 ओवर में 92 रन बनाए, इस लक्ष्य अमेजन वारियर्स ने 2 विकेट खोकर 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया. भले ही मैच में फैन्स को ज्यादा मजा नहीं आया लेकिन गुयाना के क्रिकेटर केविन सिनक्लेयर (Kevin Sinclair) के अपनी गेंदबाजी के दौरान विकेट लेने के बाद जिस अंदाज में जश्न मनाया उसने फैन्स को रोमांच का आभास कराया. सीपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केविन के सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है. वीडिय को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

दरअसल Kevin Sinclair ने विकेट लेने के बाद पहले तो मैदान पर दौड़ लगाई और फिर किसी जिमनास्ट की तरह भागकर हवा में छलांग लगाते नजर आए. उन्होंने हवा में जिस तरह से कलाबाजियां दिखाई उसे देखकर हर कोई चकित कर रह गया. सिनक्लेयर ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 2 विकेट चटकाए. इसके अलावा बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) के दिग्गज राशिद खान (Rashid Khan) का विकेट लेने वाला जश्न सुर्खियों में हैं. राशिद ने भी विकेट लेने के बाद कुछ अलग तरह का जश्न मनाया जो फैन्स को रोमांचित कर रहा है. 

गौरतलब है कि इमरान ताहिर का विकेट लेने के बाद वाला जश्न काफी पॉपुलैरिटी लिए हए हैं लेकिन केविन सिनक्लेयर (Kevin Sinclair) के द्वारा कलाबाजियां लगाते हुए जश्न मनाना भी सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.