CPL 2020: आंद्रे रसेल आउट होने से बाल-बाल बचे, तो राशिद खान ने लात मार दी...देखें Video

Rashid Khan की गेंद पर आउट होने से बाल-बाल बचे आंद्रे रसेल (Andre Russell) तो निराशा में स्पिनर ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत (CPL 2020)

CPL 2020: आंद्रे रसेल आउट होने से बाल-बाल बचे, तो राशिद खान ने लात मार दी...देखें Video

CPL 2020: Live मैच में राशिद खान ने आंद्रे रसेल को लात मारने की कोशिश की

खास बातें

  • CPL 2020 में राशिद खान और आंद्रे रसेल के बीच हुई मस्ती
  • राशिद खान ने लाइव मैच में आंद्रे रसेल की नकल कर लिए मजे
  • आंद्रे रसेल आउट होकर भी नहीं हुआ आउट तो राशिद ने दिया यह रिएक्शन

सीपीएल 2020 (CPL 2020)  के 28वें मैच में जमायका थलाइवाज (Jamaica Thaliavas) को बारबाडोस ट्राइटेंड्स (Barbadose Tridents) से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी है.  इस मैच में जमायका थलाइवाज (Jamaica Thaliavas) के बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने धमाकेदार 28 गेंद पर 54 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 5 छक्के जमाए. बारबाडोस ट्राइटेंड्स की टीम ने 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस मैच में एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जो काफी दिलचस्प रहा. हुआ ये कि जब आंद्र रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक बार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) की गेंद पर आउट होने से बाल-बाल बचे. दरअसल मैच के दौरान राशिद की एक शानदार गेंद पर रसेल मिस कर रहे और लगभग बोल्ड आउट होने से बच गए. रसेल के इस तरह से बचने से राशिद थोड़े निराश नजर आए.

हुआ ये था कि गेंद स्टंप पर लगी थी लेकिन बेल्स नहीं गिरी जिसके कारण विस्फोटक रसेल आउट नहीं हुए. ऐसे में राशिद ने अफसोस करते हुए रसेल के सेलिब्रेशन स्टाइल की कॉपी की और अपनी किस्मत पर हसंते नजर आए. दरअसल राशिद ने रसेल के पास जाकर उनकी स्टाइल में लात उठाकर विकेट नहीं मिल पाने का अफसोस जताया. राशिद के द्वारा ऐसा करता देख रसेल ने भी पीछे मुड़कर स्पिनर के जश्न की नकल की., दोनों के बीच मैच के दौरान हुई इस हंसी-मजाक ने अंपायर को भी हंसने पर मजबूर कर दिया तो वहीं टीवी पर मैच देख रहे फैन्स भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके.

सीपीएल 2020 के पॉइंट्स टेबल में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders) की टीम 9 मैच खेलकर 9 जीतकर टॉप पर है तो वहीं दूसरे नंबर पर गुयाना अमेज़न वारियर्स की टीम मौजूद हैं. बारबाडोस ट्राइटेंड्स (Barbadose Tridents) सीपीएल पॉइंट्स टेबल पर पांचवें नंबर पर मौजूद हैं तो वहीं जमैका की टीम चौथे नंबर पर है. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अबतक इस सीजन में 7 मैच की 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 220 रन बनाए हैं तो वहीं दिग्गज स्पिनर राशिद ने 11 विकेट चटकाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.