COVID-19: वसीम अकरम ने ट्वीट कर डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ को किया सलाम, लिखी ऐसी बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कोरोनावायरस (coronavirus) से लड़ने वाले डाक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टाफ को सलाम करते हुए ट्वीट किया है

COVID-19: वसीम अकरम ने ट्वीट कर डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ को किया सलाम, लिखी ऐसी बात

वसीम अकरम ने ट्वीट कर डॉक्टरों व पैरा मेडिकल स्टाफ को सलाम किया है

खास बातें

  • वसीम अकरम ने ट्वीट कर कोरोना से लड़ने वाले सभी डॉक्टरों को सलाम किया है
  • पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1300 तक पहुंची
  • क्रिकेटर्स भी मदद करने को आगे आए

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कोरोनावायरस (coronavirus) से लड़ने वाले डाक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टाफ को सलाम करते हुए ट्वीट किया है और उनके एफ़ॅट को सलाम किया है. अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा, डॉक्टरों व पैरा मेडिकल स्टाफ, नर्स को सलाम जो कोरोवनावायरस की लड़ाई में आगे रहकर अपना अहम योगदान दे रहे हैं. वसीम अकरम ने ट्विटर पर फोटो भी पोस्ट की है जिसमें वो अपनी वाइफ और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मेडिकल स्टाफ के सम्मान में सफेद रंग का झंडा भी हाथ में पकड़े हुए हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तान में 1300 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. 27 मार्च को पंजाब प्रांत में 29 नए केस सामने आए थे. बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी लोगों के बीच जाकर मास्क, कीटाणुनाशक साबुन, सामग्री और भोजन दान में दिया है. भारत में भी अब क्रिकेटर आगे आकर मदद करने लगे हैं. कुछ दिन पहले इरफान पठान ने भी 4000 मास्क लोगों के बीच बाटें थे. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), सौरव गांगुली (saurabh Ganguly), गौतम गंभीर (Gautam Gambhi) जैसे क्रिकेटरों ने अपने तरफ से लाखों रूपये दान किए हैं. 

बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोनावायरस से 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित बताए जा रहे हैं. बात करें देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com