लियाम लिविंगस्टोन ने लगाया ऐसा छक्का की गेंद ढूंढने के लिए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को आना पड़ा बीच में, देखें Video

बीते कल डर्बीशायर के खिलाफ लंकाशायर के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन प्रचंड फॉर्म में नजर आए. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा आसमानी छक्का लगाया कि गेंद को ढूंढने के लिए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को बीच में आना पड़ा.

लियाम लिविंगस्टोन ने लगाया ऐसा छक्का की गेंद ढूंढने के लिए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को आना पड़ा बीच में, देखें Video

लंकाशायर के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन

खास बातें

  • लियाम लिविंगस्टोन ने लगाया आसमानी छक्का
  • गेंद ढूंढते नजर आए कंस्ट्रक्शन वर्कर्स
  • डर्बीशायर के खिलाफ लंकाशायर को मिली जीत
लंदन :

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का बल्ला आईपीएल के बाद T20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में भी जमकर चल रहा है. बीते बुधवार को उन्होंने लंकाशायर के लिए 40 गेंद में 75 रनों की बहुमूल्य अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उन्होंने एक आसमानी छक्का भी लगाया. लिविंगस्टोन ने गेंद पर इतना जोर से प्रहार किया था कि गेंद ग्राउंड के बगल में चल रहे निर्माण कार्य में कहीं कुछ देर के लिए खो गई. इस बीच वहां पर कार्यरत कर्मचारियों को गेंद को ढूढ़ते हुए देखा गया. मैदान में घटे इस घटना का एक वीडियो विटेलिटी ब्लास्ट ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में लिविंगस्टोन द्वारा खेले गए बेहतरीन शॉट के बाद कर्मचारियों को गेंद ढूढ़ते हुए देखा जा सकता है. 

बात करें इस मुकाबले के बारे में तो लंकाशायर ने डर्बीशायर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए लंकाशायर की टीम डर्बीशायर के खिलाफ निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए लिविंगस्टोन (75) सर्वोच्च स्कोरर रहे. लिविंगस्टोन के अलावा लंकाशायर के लिए विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट ने 13 गेंद में 19, कीटन जेनिंग्स ने 21 गेंद में 34, कप्तान डेन विलास ने 22 गेंद में 34, टिम डेविड ने 14 गेंद में 22, स्टीवन क्रॉफ्ट ने 10 गेंद में 28 और डैनी लैम्ब ने एक गेंद में नाबाद एक रन की पारी खेली. 

WI vs IND: जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी भारतीय टीम, वनडे और T20 सीरीज में होगी भिड़ंत, पढ़ें पूरा शेड्यूल


वहीं लंकाशायर द्वारा दिए गए 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डर्बीशायर की टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 202 रन ही बना सकी. टीम के लिए ल्यूस डू प्लूय ने महज 31 गेंद में नाबाद 59 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वो भी टीम को जीत नहीं दिला सके. प्लूय के अलावा टीम के लिए लुइस रीस ने भी 55 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com