Spot Fixing: धनराशि लेकर KPL में धीमी बैटिंग का आरोप, रणजी ट्रॉफी में खेल चुके दो क्रिकेटर गिरफ्तार..

Spot Fixing: धनराशि लेकर KPL में धीमी बैटिंग का आरोप, रणजी ट्रॉफी में खेल चुके दो क्रिकेटर गिरफ्तार..

कर्नाटक प्रीमियर लीग में CM Gautam बेल्लारी टस्कर्स के कप्तान थे

खास बातें

  • सीएम गौतम और अबरार काजी की हुई गिरफ्तारी
  • अपराध शाखा ने इन दोनों को गिरफ्तार किया
  • इस सीजन में गौतम गोवा और काची मिजोरम के लिए खेले थे
बेंगलुरू:

Spot Fixing: कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL)में स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) के लिए कथित तौर पर धन लेने के आरोप में रणजी ट्रॉफी और आईपीएल क्रिकेटर सीएम गौतम और कर्नाटक के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी अबरार काजी को गिरफ्तार किया गया है .बेल्लारी टस्कर्स के कप्तान और कर्नाटक के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज गौतम (CM Gautam)और उनके साथी खिलाड़ी काजी (Abrar Kazi) को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया जो केपीएल के पिछले दो सत्र में Spot Fixing की जांच कर रही है.

स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में नाम जोड़े जाने से ग्‍लेन मैक्‍सवेल हैरान, कही यह बात...

अतिरिक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा,‘हमने केपीएल फिक्सिंग मामले में दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.' पुलिस ने बताया कि दोनों हुबली बनाम बेल्लारी फाइनल मैच में फिक्सिंग में लिप्त पाए गए थे. हुबली ने वह मैच आठ रन से जीता था. एक अधिकारी ने कहा,‘उन्हें धीमी बल्लेबाजी के लिये 20 लाख रुपये दिये गए थे. उन्होंने बेंगलुरू टीम के खिलाफ एक और मैच फिक्स किया था.' गौतम इस सीजन में गोवा टीम में और काजी मिजोरम रणजी टीम में शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक और गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने के अलावा गौतम ने आरसीबी, मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये आईपीएल भी खेला. वह 94 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं और कर्नाटक टीम के नियमित सदस्य रहे. इस साल वह गोवा टीम में शामिल हुए थे. दोनों शुक्रवार से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिये अपने अपने प्रदेश की टीम का हिस्सा हैं. इससे पहले बेंगलुरू टीम के खिलाड़ी निशांत सिंह शेखावत को भी इस सप्ताह गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किये गए तीन अन्य व्यक्तियों में बेलागावी पैंथर्स के मालिक भी शामिल है. बेंगलुरू ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)