IPL 2020: क्रिस गेल हुए इमोशनल, बोले- मेरा सीजन खत्म, आप IPL देखते रहें..

IPL 2020: यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) ने आईपीएल 2020 में भी अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. इस सीजन में गेल ने 7 मैचों में 1.14 की दमदार औसत से 288 रन बनाए और साथ ही 23 छक्के भी जमाने का कमाल कर दिखाया

IPL 2020: क्रिस गेल हुए इमोशनल, बोले- मेरा सीजन खत्म, आप IPL देखते रहें..

IPL 2020: क्रिस गेल हुए इमोशनल, बोले- मेरा सीजन खत्म, आप IPL देखते रहें..

खास बातें

  • IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सफर खत्म
  • क्रिस गेल ने भी ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन
  • फैन्स को आईपीएल देखते रहने को कहा

IPL 2020: यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) ने आईपीएल 2020 में भी अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. इस सीजन में गेल ने 7 मैचों में 1.14 की दमदार औसत से 288 रन बनाए और साथ ही 23 छक्के भी जमाने का कमाल कर दिखाया.. गेल आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले टॉप 5 लिस्ट में इस वक्त तक पांचवें नंबर पर हैं. गेल ने 23 छक्के केवल 7 मैच खेलकर जड़े. रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs KXIP) के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम को 9 विकेट से हार का समना करना पड़ा. सीएसके से मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सफर आईपीएल 2020 में समाप्त हो गया. आईपीएल के इस सीजन से विदाई लेने के बाद गेल ने अपने ही अंदाज में मजेदार ट्वीट किया और फैन्स का दिल जीत लिया. गेल ने टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ट्वीट में लिखा, 'कृपया आईपीएल देखना जारी रखें भले ही मेरा सीजन खत्म हो गया है. थैंक यू 'यूनिवर्स बॉस'.

IPL 2020: रोहित शर्मा ने सेलेक्टरों को जवाब देने के लिए जमकर की प्रैक्टिस, नहीं दिखा चोट का असर.. देखें Video

गेल के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्रिस गेल ने इस समय 41 साल के हैं और इस उम्र में भी उनका जलवा क्रिकेट के मैदान पर बरकरार है. इस सीजन में गेल शतक से चूक गए, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में गेल 99 रन बनाकर जोफ्रा ऑर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए थे. वहीं. इसी सीजन में उन्होंने अपने टी-20 करियर में 1000 छक्के भी पूरे कर लिए. टी-20 क्रिकेट में गेल 1000 छक्का लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज भी बने हैं. 


अब जब 2020 आईपीएल सीजन में पंजाब की टीम का सफर खत्म हो गया है तो अब फैन्स के बीच कयास भी लगने लगे हैं कि शायद ही गेल अगला आईपीएल खेले. फैन्स क्रिस गेल के ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, और ज्यादातक इसी बात की जिक्र भी की जा रही है.

IPL 2020: शेन वॉटसन अब नहीं खेलेंगे आईपीएल, सीएसके फैन्स हुए इमोशनल, बोले- 'Thank you..

फैन्स का मानना है कि गेल ने यह ट्वीट करके फैन्स को अपने आईपीएल से रिटायरमेंट की सूचना दे दी है. हालांकि फैन्स अभी कयास ही लगा रहे हैं लेकिन 41 साल की उम्र में भी गेल ने फैन्स को अपनी बल्लेबाजी से रोमांच के सागर में गोते लगाने का भरपूर मौका दिया जिसे फैन्स कभी नहीं भूलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​