लॉकडाउन के बीच चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, तो शिखर धवन ने यूं किया ट्रोल

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भले ही परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन क्रिकेट (Cricket) को भी काफी मिस कर रहे हैं. पुजारा ने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी तस्वीर को शेयर की जिसके बाद शिखर धवन ने उन्हें ट्रोल किया.

लॉकडाउन के बीच चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, तो शिखर धवन ने यूं किया ट्रोल

शिखर धवन ने चेतेश्वर पुजारा को किया ट्रोल

खास बातें

  • चेतेश्वर पुजारा की तस्वीर पर धवन ने लिए मजे
  • सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
  • मुरली विजय और उमेश यादव भी मजाक करते आए नजर

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है जो 3 मई तक रहेगा. ऐसे में क्रिकेटर्स अपने घरों में रहकर समय बिता रहे हैं. घर में रहकर क्रिकेटर क्रिकेट के अलावा अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए घरेलू एक्टिविटी कर खुद को व्यस्त रख रहे हैं. वहीं भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भले ही परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन क्रिकेट (Cricket) को भी काफी मिस कर रहे हैं. पुजारा ने इंस्टाग्राम पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी तस्वीर को शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि वो क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं. ऐसे में भारत के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पुजारा (Pujara) को ट्रोल किया और कमेंट करते हुए लिखा कि, सच्ची हमें तो पता ही नहीं था कि तू क्रिकेट मिस कर रहा है, वाह. धवन के अलावा मुरली विजय (Murali Vijay) भी पुजारा को ट्रोल करने में पीछे नहीं रहे. विजय ने कमेंट करते हुए लिखा, हां, हमें पता हैं ये पुजारा.

usfuvs5

बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2019-20 सीजन में पुजारा सौराष्ट्र टीम के सदस्य रहे थे जिसने इस बार का रणजी का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया. पुजारा ने फाइनल मैच में अहम 66 रनों की पारी खेली थी जिसके दम पर सौराष्ट्र खिताब जीतने में सफल रहा था. गौरतलब है कि इस समय पुजारा काउंटी क्रिकेट (England's County Championship) खेलते हुए नजर आते लेकिन कोरोना के कारण पूरी दुनिया के खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है.

बता दें कि पुजारा को काउंटी क्रिकेट में ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) टीम की ओर से खेलने का करार हुआ था. बता दें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए 28 मई तक इंग्लैंड में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: काफी समय पहले विराट ने करियर को लेकर अहम बात कही थी.