चेतन सकारिया को अभी भी भरोसा नहीं हो रहा कि वह श्रीलंका दौरे के लिए चयनित हो चुके हैं, बोले कि...

SL vs IND: सकारिया (Chetan Sakariya) ने कहा कि अब जबकि मैं भारतीय टीम में अपने चयन से हैरान हूं, तो जिस तरह से मैंने तैयारी की है, मैं खुद को लेकर बहुत ही विश्वस्त और तैयार हूं. भारत और श्रीलंका 13 जुलाई से कोलंबो में एक-दूसरे के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेलेगी. 

चेतन सकारिया को अभी भी भरोसा नहीं हो रहा कि वह श्रीलंका दौरे के लिए चयनित हो चुके हैं, बोले कि...

Sl vs Ind: चेतन सकारिया ने आईपीएल में खासा प्रभावित किया था

खास बातें

  • सकारिया हैं 20 सदस्यीय भारतीय टीम में
  • राजस्थान के लिए खेलते हैं सकारिया
  • आईपीएल में सभी का दिल जीता था सकारिया ने
मुंबई:

पिछले दिनों श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम में जब 6 अनकैप्ड खिलाड़ियों का चयन किया गया, तो एक बार को फैंस हैरान रह गए. हालांकि, सौरव गांगुली ने इसको लेकर इशारा कर दिया था. इसमें से एक युवा लेफ्टी सीमर चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) भी  रहे, जिन्हें अपना नाम टीम में आने पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ. सकारिया ने कहा कि वह बहुत ही ज्यादा अपने चयन से हैरान थे. राष्ट्रीय चयन समिति ने वीरवार को श्रीलंका दौरे के लिए टीम का चयन किया था. इस टीम की कप्तानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उप-कप्तानी भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को सौंपी गयी है. बहरहाल, पिछले दिनों आईपीएल में सभी को प्रभावित करने वाले सकारिया श्रीलंका में बेहतर करने को लेकर आश्वस्त हैं. 


WTC Final: इंट्रा स्क्वाड मैच में छाए पंत, चौके-छक्के की बरसात, कोहली-रोहित का भी दिखा दम, देखें Video

सकारिया ने एक वेबसाइट से बातीत में कहा कि मैं श्रीलंका दौरे में बतौर नेट बॉलर जाकर खुश होता, लेकिन यह चयन मेरे लिए बहुत ही ज्यादा हैरानी की बात है. इस गेंदबाज ने कहा कि आईपीएल के दौरान मैंने सोचा कि मैंने खुद से अपनी उम्मीदों को बढ़ा दिया है. शुरुआत में मैंने सोचा कि मुझे रॉयल्स के लिए खेलने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है. लेकिन एक बार जब मैं शिविर में शामिल हुआ, तो हर शख्स ने मेरे भीतर बहुत ज्यादा भरोसा दिखाया. मेरे अंदर भावनाएं आनी शुरू हो गयीं कि मेरी शुरुआत होगी. 

शाकिब ने मैदान पर की बदतमीजी तो बीवी ने किया रिएक्ट, बोलीं- उनके साथ साजिश हो रहा है..' 

सकारिया ने कहा कि अब जबकि मैं भारतीय टीम में अपने चयन से हैरान हूं, तो जिस तरह से मैंने तैयारी की है, मैं खुद को लेकर बहुत ही विश्वस्त और तैयार हूं. भारत और श्रीलंका 13 जुलाई से कोलंबो में एक-दूसरे के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 मुकाबले खेलेगी. 

शाकिब-अल-हसन को 'बदमिजाजी' के लिए मिली कड़ी सजा, भारतीय पूर्व पेसर ने भी साधा निशाना

वहीं, सीरीज से पहले भारतीय टीम तीन इंट्रा (आपस में) प्रैक्टिस मैच खेलेगी. लेकिन इससे पहले खिलाड़ी 14 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे. सात दिन की अवधि सख्त होगी, जबकि बाकी सात दिन नियमों में छूट दी जाएगी. श्रीलंका बोर्ड के अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए कहा कि भारतीय खिलाड़ी कुछ प्रैक्टिस मैच चाहते थे, लेकिन कोविड-19 के कारण ये मैच श्रीलका ए के खिलाफ नहीं होंगे, बल्कि ये इंट्रा प्रैक्टिस मैच होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में  बिके थे. ​