चेन्नई सुपर किंग्स ने इस शहर में शुरू नई क्रिकेट अकेडमी, मौके पर दीपक चाहर ने दी इस बात की गारंटी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बुधवार को यहां और सलेम में लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए ‘सुपर किंग्स अकादमी क्रिकेट कोचिंग सेंटर’ का शुभारंभ किया. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस शहर में शुरू नई क्रिकेट अकेडमी, मौके पर दीपक चाहर ने दी इस बात की गारंटी

‘सुपर किंग्स अकादमी क्रिकेट कोचिंग सेंटर’ का शुभारंभ किया.

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) का फैन बेस सभी आईपीएल टीमों से सबसे शानदार रहा है.  चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने युवा फैंस को ध्यान में  रखते हुए एक ऐसा काम किया है जिसे जानकर फैंस को बेहद खुशी होगी.  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बुधवार को यहां और सलेम में लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए ‘सुपर किंग्स अकादमी क्रिकेट कोचिंग सेंटर' का शुभारंभ किया. 

यहां क्लिक कर Sports की Latest खबरों के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi चैनल को सब्सक्राइब करें


यह भी पढ़ें- शाहीन अफरीदी के जश्न का VIDEO हुआ वायरल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ही ओवर में चटकाए दो विकेट

यहां जारी विज्ञप्ति में के मुताबिक सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak chahar), बल्लेबाजी कोच माइकल हसी, गेंदबाजी कोच एल बालाजी और सीईओ (CEO) के एस विश्वनाथन ऑनलाइन उद्घाटन में शामिल हुए और छात्रों से बातचीत की. चार बार के चैंपियन टीम के गेंदबाज चाहर ने इस मौके पर कहा कि सीएसके परिवार में शामिल होने के बाद एक व्यक्ति और एक खिलाड़ी के रूप में उन्होंने काफी सुधार किया है. 

यह भी पढ़ें- KKR vs MI: बीसीसीआई से दो साल का बैन झेलने के बाद युवा पेसर ने की वापसी, स्विंग से छोड़ा शानदार असर

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सीएसके परिवार में शामिल होने के बाद एक व्यक्ति और एक खिलाड़ी के रूप में सुधार किया है. मैं सभी को, माता-पिता और बच्चों को यह गारंटी दे सकता हूं . मुझे नहीं पता कि यहां से कितने युवा खिलाड़ी देश या राज्य के लिए खेलेंगे लेकिन एक गारंटी है कि आप निश्चित रूप से एक बेहतर इंसान बनेंगे और आप सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाएगा.''अगर आईपीएल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार अभी तक उम्मीद के मुताबिक काम नहीं किया है. चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक खेले अपने तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com