सीएसके ने किया रिलीज, क्या सुरेश रैना का आईपीएल करियर हो चुका है खत्म?

सीएसके की टीम का हिस्सा रहे सुरेश रैना का फ्रेंचाइजी के साथ राह अलग हो गया. बता दें पिछले कुछ समय से रैना का बल्ला मैदान में बिल्कुल खामोश रहा है.

सीएसके ने किया रिलीज, क्या सुरेश रैना का आईपीएल करियर हो चुका है खत्म?

सीएसके ने रैना को नहीं किया रिटेन

खास बातें

  • सीएसके ने रैना को नहीं किया रिटेन
  • मैदान में रनों के लिए जूझ रहा है भारतीय बल्लेबाज
  • आईपीएल करियर लगा दाव पर
नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के अगले सीजन के लिए बीते कल खिलाड़ियों की रिटेंशन प्रक्रिया पूरी हुई. इस दौरान सभी टीमों ने अपने-अपने सबसे महत्वपूर्व खिलाड़ियों को अपने पाले में रखने की पूरी कोशिश की. रिटेंशन प्रक्रिया के दौरान चार बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा चुकी धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने भी बढ़कर चढ़कर हिस्सा लिया. सीएसके की टीम ने सर्वप्रथम 32 वर्षीय अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को रिटेन किया. इसके लिए टीम ने 16 करोड़ रुपए खर्च किए. 

इसके पश्चात् सीएसके ने कप्तान एमएस धोनी पर चाल चली. धोनी को सीएसके की टीम ने 12 करोड़ की धनराशि के साथ अपने खेमे खेमे में बनाए रखा. इसके बाद टीम ने क्रमशः तीसरे और चौथे खिलाड़ी के रूप में इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली और भारतीय युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को चुना. फ्रेंचाइजी ने अली के उपर जहां आठ करोड़ रुपए खर्च किए, वहीं गायकवाड़ को छह करोड़ की धनराशि के साथ अपने पाले में बनाए रखा.

धोनी को पीछे धकेल रवींद्र जडेजा बनें चेन्नई के सबसे महंगे खिलाड़ी


इसके साथ ही एक लंबे समय तक सीएसके की टीम का हिस्सा रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) का फ्रेंचाइजी के साथ राह अलग हो गया. बता दें पिछले कुछ समय से रैना का बल्ला मैदान में बिल्कुल खामोश रहा है. वहीं बीते सीजन टीम में उनकी जगह आखिरी कुछ मुकाबलों में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को मैदान में आजमाया गया. इस दौरान वह काफी सफल भी रहे.

IPL 2022: ये पांच अनकैप्ड खिलाड़ी इस साल बन सकते हैं करोड़पति

35 वर्षीय बल्लेबाज के रिलीज किए जानें के बाद कुछ लोग उनके भविष्य पर भी सवाल उठाने लगे हैं. दरअसल मौजूदा समय में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी कतार में लगे हुए हैं जो एक अदद मौके की इंतजार में हैं. ऐसे में रैना का इस औसत प्रदर्शन के साथ इस प्रतिस्पर्धी माहौल में टिके रहना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com