KKR ने ब्रेंडन मैकुलम की जगह इस खिलाड़ी को बनाया कोच, सीईओ वेंकी मैसूर ने की घोषणा

चंद्रकांत पंडित एक सफल कोच हैं, जिन्होंने विभिन्न टीमों के साथ कई रणजी खिताब जीते हैं. इस साल उन्होंने मध्य प्रदेश को अपना पहला रणजी खिताब भी दिलाया .

KKR ने ब्रेंडन मैकुलम की जगह इस खिलाड़ी को बनाया कोच, सीईओ वेंकी मैसूर ने की घोषणा

केकेआर ने चंद्रकांत पंडित को अपना नए मुख्य कोच बनाया है.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के सह-स्वामित्व वाली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार (17 अगस्त) को अपने नए मुख्य कोच की घोषणा कर दी है.  बता दें कि केकेआर ने घोषणा की कि चंद्रकांत पंडित अपने नए मुख्य कोच बनाया है. 

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये चंद्रकांत पंडित.  पंडित एक सफल कोच हैं, जिन्होंने विभिन्न टीमों के साथ कई रणजी खिताब जीते हैं. इस साल उन्होंने मध्य प्रदेश को अपना पहला रणजी खिताब भी दिलाया . केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने घोषणा करते हुए कहा, "हम बहुत उत्साहित हैं कि चंदू हमारी यात्रा के अगले चरण में हमारा नेतृत्व करने के लिए नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो रहे हैं.

आगे उन्होंने कहा वे जो करते हैं उसके प्रति उसकी गहरी प्रतिबद्धता और घरेलू क्रिकेट में सफलता का उसका ट्रैक रिकॉर्ड सभी के सामने है.  हम अपने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ उनकी साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं, जो रोमांचक होने का वादा करती है.


साठ साल के पंडित ने 80 के दशक के मध्य से लेकर 90 के दशक की शुरुआत तक भारत के लिए पांच टेस्ट और 36 एकदिवसीय मैच खेले. पीटीआई को दिए एक साक्षात्कार में पंडित ने कहा था कि आईपीएल के शुरुआती वर्षों में उनकी एक बार केकेआर के मालिकों में शामिल शाहरुख खान के साथ बैठक हुई थी लेकिन तब उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वह सहायक कोच के रूप में सहयोगी स्टाफ में शामिल होने के इच्छुक नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com