टी20 सीरीज पर कब्जे के बाद विराट कोहली ने की वाशिंगटन सुंदर की तारीफ, कही यह बात

टी20 सीरीज पर कब्जे के बाद विराट कोहली ने की वाशिंगटन सुंदर की तारीफ, कही यह बात

दूसरा टी20 जीतने के साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ली

खास बातें

  • डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर भारत ने 22 रन से जीता मैच
  • वाशिंगटन ने तीन ओवर में एक मेडन फेंकर हासिल किया एक विकेट
  • कोहली ने कहा- वह भविष्य में बड़ा रोल अदा करने का दमखम रखते हैं
लॉडरहिल:

IND vs WI: भारत (India Cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की तारीफ करते हुए कहा है कि वह भविष्य में बड़ा रोल अदा करने का दमखम रखते हैं. सुंदर ने रविवार रात खेले गए दूसरे मैच में तीन ओवर डाले थे जिनमें एक मेडेन था. इस युवा गेंदबाज ने सिर्फ 12 रन खर्च किए और एक विकेट भी निकाला. सुंदर की गेंदबाजी की सबसे अच्छी बात यह रही कि वह विंडीज के तूफानी बल्लेबाजों की बड़े शॉट्स की चाहत को दबाने में सफल रहे. 

IND vs WI 2nd T20I: भारत ने विंडीज को डकवर्थ लुईस से दी 22 रन से मात

मैच के बाद कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'वॉशिंगटन ने जिस तरह से गेंदबाजी की, खासकर तब जब बल्लेबाज उन पर बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश कर रहे थे वो शानदार है. लंबे समय तक बाहर रहने के बाद भी उन्होंने जो स्वभाव और संयम दिखाया है उसकी तारीफ की जानी चाहिए. वह आने वाले कल में बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं. अगर उनके बारे में कुल मिलाकर एक बात कहूं तो वह जो चाहते हैं उसे एकदम सही तरीके से लागू कर रहे हैं.'


अब कुछ ऐसे गौतम गंभीर पर बिशन सिंह बेदी ने किया पलटवार

भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. कोहली ने कहा है कि इस स्थिति में आना टीम के लिए अच्छा है क्योंकि इससे बाकी खिलाड़ियों को मौका देने के रास्ते खुल जाते हैं. कोहली ने कहा, 'पहले दो मैच जीतने से आपको मौका मिलता है कि आप शेष खिलाड़ियों को आजमाएं. लेकिन हमारा पहला लक्ष्य जीत है.' सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को प्रोविडेंस में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)