क्या अब भी रहाणे और पुजारा टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं ? रोहित ने दिया जवाब

IND vs SL: भारत के नये टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बृहस्पतिवार को कहा कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कमी पूरी करना मुश्किल है लेकिन ऐसा समय आता है जब आगे की सोचकर युवाओं को मौके देना जरूरी होता है

क्या अब भी रहाणे और पुजारा टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं ? रोहित ने दिया जवाब

पुजारा और रहाणे पर क्या बोले रोहित

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने खुलकर रहाणे और पुजारा के बारे में की बात
  • रोहित को भरोसा उनकी जगह भर पाना मुश्किल
  • बुरे फॉर्म से गुजर रहे हैं पुजारा और रहाणे

IND vs SL: भारत के नये टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बृहस्पतिवार को कहा कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कमी पूरी करना मुश्किल है लेकिन ऐसा समय आता है जब आगे की सोचकर युवाओं को मौके देना जरूरी होता है. भारत के लिये 82 टेस्ट खेल चुके रहाणे और 95 मैच खेल चुके पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.  रोहित ने रहाणे और पुजारा की गैर मौजूदगी के असर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा ,‘‘ इन दोनों की कमी पूरी करना मुश्किल है. मुझे भी नहीं पता कि इन दोनों की जगह कौन आयेगा.  हमें कल तक इंतजार करना होगा.

PAK vs AUS: पहले टेस्ट की पिच को 'सड़क' बताकर उड़ाया गया मजाक, लोग बना रहे Memes और ऐसे Jokes

उन्होंने कहा ,‘‘इन दोनों के योगदान को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. बरसों की मेहनत , 80 और 90 टेस्ट खेलना , विदेश में टेस्ट खेलना और भारत को नंबर एक पायदान तक पहुंचाने में इन दोनों ने मदद की.ऐसा नहीं है कि आगे ये दोनों हमारी रणनीति का हिस्सा नहीं होंगे.'' उन्होंने कहा ,‘‘ यह बस अभी की बात है कि उनके नाम पर विचार नहीं हुआ, इसका कोई लिखित आश्वासन नहीं है कि भविष्य में भी ऐसा ही होगा.


IND vs SL 1st Test: गावस्कर ने चुनी भारतीय XI, हैरान करते हुए नंबर 3 पर कोहली को नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को चुना

रोहित ने कहा कि नये खिलाड़ियों के लिये चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन उन्हें मौके मिलेंगे. उन्होंने कहा ,‘‘ जब भी टीम में बदलाव होते हैं तो नये खिलाड़ियों के लिये आसान नहीं होता. लेकिन ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो असाधारण प्रदर्शन कर चुके हैं चाहे भारत ए के लिये या प्रथम श्रेणी क्रिकेट में. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि इन खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करनी चाहिये. हमें आगे की ओर देखना है और ये खिलाड़ी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.  उम्मीद है कि मौका मिलने पर वे शानदार प्रदर्शन करेंगे.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)