IPL 2019: RCB पर जीत के बाद रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की यूं की तारीफ..

IPL 2019: RCB पर जीत के बाद रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की यूं की तारीफ..

Rohit sharma ने कहा, हर मैच के साथ बुमराह और हार्दिक के प्रदर्शन का स्‍तर ऊंचा हो रहा है

बेंगलुरू:

आईपीएल के अंतर्गत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ गुरुवार के मैच में मुश्किल क्षणों में अपने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के प्रदर्शन की मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने जमकर तारीफ की. रोहित का मानना है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) हर मैच के साथ अपने स्‍तर को नई ऊंचाई प्रदान कर रहे हैं.  मुंबई ने आईपीएल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (MI vs RCB) को छह रनों से हराया जिसके बाद रोहित ने तीन विकेट चटकाने वाले बुमराह और 14 गेंद में 32 रन की धुआंधार पारी खेलने वाले हार्दिक पंड्या की तारीफ की.

युवराज से लगातार तीन छक्‍के 'खाकर' कैसा लग रहा था तो यह था चहल का जवाब..

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में रोहित (Rohit Sharma) ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि बुमराह अब ज्यादा परिपक्व है. हां, उनका प्रदर्शन लगातार बेहतर होता जा रहा है.वह एक बहुत ही समर्पित खिलाड़ी हैं और अपने खेल को बहुत गंभीरता से लेते हैं.वह अपने काम के साथ काफी नियमित है.'मैच में आरसीबी के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर टूर्नामेंट में उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा दिया. रोहित ने कहा कि बुमराह ने विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लेकर मैच का रूख बदला.उन्होंने कहा, ‘बुमराह बहुत चतुर है.हमें विराट और एबी डिविलियर्स के खेल के बारे में पता है. इसलिए जब वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तब हम उनकी साझेदारी को तोड़ना चाहते थे. मैच की स्थिति के हिसाब से वह (विराट) काफी अहम विकेट था.'


अम्‍पायर की गलती RCB को भारी पड़ी, नाराज फैन बोले-यह आईपीएल है, क्‍लब गेम नहीं

मुंबई की पारी की अंतिम ओवरों में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की नाबाद पारी के बारे में रोहित ने कहा कि उनकी बल्लेबाजी ने इस मैच में अंतर पैदा किया .उन्हें इस तरह की पारी की जरूरत थी क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला था.उन्होने कहा, ‘‘जाहिर है उसमें अच्छा प्रदर्शन करने की भूख थी.उसने अहम योगदान दिया और महत्वपूर्ण रन बनाये.उसकी गेंदबाजी पर रन बने लेकिन उसने बीच के ओवरों में भी अच्छी गेंदबाजी की.उसमें सुधार हो रहा है.'  (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली