शोएब अख्तर के सामने ब्रेट ली ने कहा-मुझे सचिन के सामने इस बात से नफरत होती थी

वैसे आपको बता दें कि सचिन और ब्रेट ली (Brett Lee) के बीच जबरदस्त 'जंग' देखने को मिलती थी. 14 बार हालांकि सचिन तेंदुलकर को उन्होंने आउट भी किया है

शोएब अख्तर के  सामने ब्रेट ली ने कहा-मुझे सचिन के सामने इस बात से नफरत होती थी

ब्रैट ने 14 बार हालांकि सचिन तेंदुलकर को आउट किया है.

खास बातें

  • शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर बोले ब्रेट ली
  • बोल- मुथैया मुरलीधरन को खेलना सबसे मुश्किल था
  • बाबर आजम की भी तारीफ
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) के लिए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सबसे मुश्किल बल्लेबाज थे. हालांकि ब्रेट ली अपने जमाने के सबसे खतरनाक बल्लेबाज थे लेकिन ब्रेट ने शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) से बातचीत के दौरान बताया कि उनको सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. उन्होंने कहा कि उनके पास जबरदस्त तकनीक थी इसलिए उनको गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल था. 

यह पढ़ें- मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, OUT होने के बाद करने लगे 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस- Video

दरअसल अपने दौर में बल्लेबाजों के होश उड़ा देने वाले पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली  (Brett Lee) शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के यूट्यूब चैनल पर बात कर रहे थे. शोएब अख्तर ने उनसे पूछा कि दुनिया में ऐसा कौन सा बल्लेबाज था जिसे आप गेंदबाजी ही नहीं करना चाहते थे. उन्होंने बिना कुछ सोचे कहा कि सचिन तेंदुलकर को वो कभी भी  गेंदबाजी नहीं करना चाहते थे क्योंकि सचिन सचमुच महान बल्लेबाज थे. 


यह भी पढ़ें- ICC Women Rankings में मिताली राज का जलवा, गेंदबाजी रैंकिंग में झूलन गोस्वामी इस नंबर पर, देखें टॉप 10

वैसे आपको बता दें कि सचिन और ब्रेट ली (Brett Lee) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलती थी. 14 बार हालांकि सचिन तेंदुलकर को उन्होंने आउट भी किया है. जब उनसे पूछा गया कि अगर किसी गेंदबाज का सामना करना हो तो आपके लिए सबसे मुश्किल कौन थे. पहले तो उन्होंने शोएब अख्तर का नाम लिया लेकिन शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे छोड़कर बताइए तो उन्होंने कहा श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन सबसे मुश्किल गेंदबाज लगते थे.  उन्होंने कहा कि वैसे भी मुझे स्पिनरों को खेलने में ज्यादा दिक्कत होती थी. तेज गेंदबाजों को खेलना मुझे अच्छा लगता था.  जब उनसे बेस्ट ऑलराउंडर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जैक कॉलिस का नाम लिया और कहा कि उनके जैसा कोई खिलाड़ी नहीं हुआ.  उन्होंने शोएब के पूछने पर ये भी बताया कि ये बाबर आजम के कवर ड्राइव दुनिया में सबसे अच्छे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?