BPL: बॉल‍िंग के बाद बैट‍िंग में भी Andre Russell चमके, राजशाही रॉयल्‍स को द‍िलाई जीत

BPL:आंद्रे रसेल ने दोहरा प्रदर्शन करते हुए बांग्‍लादेश प्रीम‍ियर लीग (BPL)में राजशाही रॉयल्‍स को सात व‍िकेट की जीत द‍िला दी. रसेल में पहले गेंदबाजी करते हुए 37 रन देकर चार व‍िकेट हास‍िल क‍िए. बाद में नाबाद 28 रन की पारी खेली.

BPL: बॉल‍िंग के बाद बैट‍िंग में भी Andre Russell चमके, राजशाही रॉयल्‍स को द‍िलाई जीत

BPL: आंद्रे रसेल ने दोहरा प्रदर्शन करते हुए राजशाही रॉयल्‍स को आसान जीत द‍िलाई

खास बातें

  • रसेल ने चार व‍िकेट लेने के अलावा नाबाद 28 रन भी बनाए
  • मैच में राजशाही रॉयल्‍स ने आसान जीत हास‍िल की
  • ल‍िटन दास ने भी खेली अर्धशतकीय पारी

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने दोहरा प्रदर्शन करते हुए बांग्‍लादेश प्रीम‍ियर लीग (BPL) में राजशाही रॉयल्‍स (Rajshahi Royals vs Khulna Tigers) को सात व‍िकेट की जीत द‍िला दी. राजशाही रॉयल्‍स के कप्‍तान आंद्रे रसेल में पहले गेंदबाजी करते हुए 37 रन देकर चार व‍िकेट हास‍िल क‍िए. यह उनकी गेंदबाजी का ही कमाल था क‍ि प्रत‍िद्वंद्वी खुलना टाइगर्स की टीम न‍िर्धार‍ित 20 ओवर में 146 रन ही बना पाई. गेंदबाजी के बाद बल्‍लेबाजी में भी रसेल ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन क‍िया. उन्‍होंने नाबाद 28 रन की पारी खेलते हुए 18 ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा द‍िया. राजशाही ने तीन व‍िकेट खोकर ही टारगेट हास‍िल कर ल‍िया और रसेल मैन ऑफ द मैच रहे. आईपीएल में रसेल कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलेंगे, उनके इस प्रदर्शन ने न‍िश्‍च‍ित रूप से केकेआर के खेमे को खुश कर द‍िया होगा.

क्र‍िकेट ऑस्‍ट्रेलि‍या ने घोष‍ित की दशक की वनडे टीम, Dhoni सह‍ित तीन भारतीय शाम‍िल..

मैच में खुलना टाइगर्स की टीम की शुरुआत खराब रही और 29 रन तक पहुंचते-पहुंचते टीम ने चार व‍िकेट गंवा द‍िए. शमसुर रहमान (55 रन )ने इसके बाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को 100 रन के पारर पहुंचाने में अहम भूम‍िका न‍िभाई. र‍िल‍िये रोसोयु (Rillie Rossouw)ने भी 35 रन बनाए. राजशाही के ल‍िए कप्‍तान रसेल के अलावा रव‍ि बोपारा (Ravi Bopara)और रब्‍बी ने भी गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन क‍िया. इन दोनों को दो-दो व‍िकेट हास‍िल हुए.


जवाब में खेलते हुए राजशाही रॉयल्‍स के ल‍िए ल‍िटन दास और आफ‍िफ हुसैन ने पहले व‍िकेट के ल‍िए 8.5 ओवर में ही 75 रन की साझेदार करर डाली. आफ‍िफ ने 22 और ल‍िटन ने 52 रन बनाए. इन दोनों के आउट होने के बाद रसेल ने बोपारा के साथ म‍िलकर टीम की जीत तय कर दी. खुलना के लएि शाह‍िदुल इस्‍लाम और रॉबी फ्राईल‍िंक ने एक-एक व‍िकेट हास‍िल क‍िया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया