BPL में ब्रावो के डांस का तड़का, विकेट चटकाने के बाद 'पुष्पा वॉक' से मचाया गदर, देखें Video

फॉर्च्यून बारिशल के लिए खेल रहे कैरेबियन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 'पुष्पा वॉक' में जबरदस्त तरीके से विकेट का जश्न मनाया है

BPL में ब्रावो के डांस का तड़का, विकेट चटकाने के बाद 'पुष्पा वॉक' से मचाया गदर, देखें Video

कैरेबियन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

खास बातें

  • बीपील में ब्रावो ने लगाया डांस का तड़का
  • विकेट चटकाने के बाद 'पुष्पा वॉक' में थिरके
  • फॉर्च्यून के लिए कल चटकाए सर्वाधिक तीन विकेट
मीरपुर :

दक्षिण भारतीय फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का खुमार भारत (India) के साथ-साथ पड़ोसी देश के लोगों पर भी चढ़ा हुआ है. आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों को फिल्म के वीडियो के साथ शार्ट वीडियो बनाते हुए देखा जा रहा है. फिल्म का खुमार आम लोगों तक ही सीमित नहीं रह गया है. अब इस फिल्म के डायलॉग के साथ क्रिकेटर भी अपना शार्ट वीडियो बना रहे हैं. इसके अलावा वह मैदान में विकेट प्राप्त करने के बाद 'पुष्पा: द राइज' के 'श्रीवल्ली' गाने में अपनाए गए डांस के खास स्टेप्स को भी अपनाकर जश्न मना रहे हैं. ऐसा ही सीन बीते कल बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) में देखने को मिला जब कैरेबियन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कोमिला विक्टोरियंस (Comilla Victorians) के खिलाफ विकेट प्राप्त करने के बाद 'पुष्पा वॉक' में जश्न मनाया.

बात करें कल के मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम फॉर्च्यून बारिशल (Fortune Barishal) के लिए चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए 30 रन खर्च कर सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. उन्होंने विपक्षी टीम के जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उनमे कप्तान इमरुल कायेस (15), विकेटकीपर बल्लेबाज महिदुल इस्लाम अंकोन (08) और नहिदुल इस्लाम (0) का नाम शामिल रहा.

IPL: कैप्टन राहुल को भाए ये तीन अफ्रीकी खिलाड़ी, लखनऊ की टीम में मिलेगा मौका!


वहीं बात करें कल के मुकाबले में उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो वह बल्ले से अपनी टीम के लिए कुछ खास कारनामा करने में नाकामयाब रहे. वह फॉर्च्यून के लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे और तीन गेंदों का सामना करने के बावजूद बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. ब्रावो को शोहिदुल इस्लाम ने इमरुल कायेस के हाथों कैच आउट करवाते हुए पवेलियन की राह दिखाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा!
. ​