जसप्रीत बुमराह के बर्थडे पर Wife ने लिखी रोमांटिक लाइन, क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

Jasprit Bumrah Birthday Special : भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. बुमराह का जन्म  6 दिसंबर 1993 को अहमदाबाद में  हुआ था

जसप्रीत बुमराह के बर्थडे पर Wife ने लिखी रोमांटिक लाइन, क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

Jasprit Bumrah के बर्थडे पर रोमांटिक हुई बीवी

खास बातें

  • यॉर्कर किंग बुमराह का आज है बर्थडे
  • बुमराह की वाइफ ने लिखी रोमांटिक लाइन
  • फैन्स भी जमकर दे रहे हैं बधाई

Jasprit Bumrah Birthday Special: भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. बुमराह का जन्म  6 दिसंबर 1993 को अहमदाबाद में  हुआ था. बुमराह ने काफी कम समय में अपनी गेंदबाजी का जलवा इंटरनेशनल क्रिकेट में बिखेरा है. अब वर्तमान में बुमराह भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में गिने जाते हैं. उनके बर्थडे पर उनकी बीवी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल संजना ने बुमराह के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है और जो कैप्शन दिया है वह दिल जीतने वाला है. संजना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, वह जगह जहां तुम्हारे साथ मैं हमेशा रहना चाहती हूं..' संजना के इस रोमांटिक लाइन पर क्रिकेटर बुमराह ने भी रिएक्ट करते हुए दिल की इमोजी शेयर की है.

Shubman Gill ने लगाया चौका तो सचिन-सचिन कहकर फैन्स करने लगे चीयर, Video ने जीता दिल

बता दें कि टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन की शादी बुमराह ने 15 मार्च 2021 को हुई थी. संजना एक टीवी और स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं. हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान संजना आईसीसी के लिए एंकरिंग करती हुईं दिखी थी. 


वहीं, बात करें बुमराह की तो भारतीय तेज गेंदबाज को रेस्ट दिया गया है. बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. अब साउथ अफ्रीका के दौरे पर बुमराह एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. बुमराह भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं और उनसे अफ्रीकी दौरे पर काफी उम्मीदें होंगी. 

ie2bgvu

हरभजन सिंह ने चौंकाया, अब रहाणे की जगह टेस्ट टीम में मुश्किल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

बुमराह ने अबतक अपने करियर में 24 टेस्ट मैच में 101 विकेट, 67 वनडे में 108 विकेट और 55 टी-20 इंटरनेशनल में 66 विकेट चटका चुके हैं. ओवरऑल टी20 में बुमराह ने 237 विकेट अपने नाम किए हैं. जसप्रीत ने अपना आईपीएल डेब्यू 4 अप्रैल 2013 को मुंबई इंडियंस के लिए किया था. बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल रिटेंशन में मुंबई ने रिटेन कर कर लिया है. बुमराह को मुंबई ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. इसके अलावा रोहित शर्मा को 16,  सूर्यकुमार को 8 करोड़ और पोलार्ड को 6 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने अपने टीम में फिर से शामिल कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.