पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI में बर्थडे बॉय गेल को नहीं मिली जगह, गावस्कर और पीटरसन भड़के

PBKS vs RR: आईपीएल के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने एक बड़ा फैसला किया और दिग्गज क्रिस गेल (Chris Gayle) को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल नहीं किया.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI में बर्थडे बॉय गेल को नहीं मिली जगह, गावस्कर और पीटरसन भड़के

बर्थडे के दिन गेल को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह

PBKS vs RR: आईपीएल के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने एक बड़ा फैसला किया और दिग्गज क्रिस गेल (Chris Gayle) को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल नहीं किया. जैसे ही यह बात सामने आई फैन्स नाराज हो गए हैं और पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. फैन्स मीम्स बनाकर पंजाब टीम के मैनेजमेंट और केएल राहुल को ट्रोल करते दिखे, सोशल मीडिया पर पंजाब किंग्स को लेकर बनाए गए मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी इस फैसले पर हैरानी जताई है.

फैन्स के अलावा स्टार स्पोट्स् पर कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर केविन पीटरसन भी गेल के न खेलने से हैरान रह गए हैं. उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा 'मुझे लगता है कि वह हमसे ज्यादा निराश होंगे. हम इसके बारे में बात कर सकते हैं, कुछ सवाल पूछे जाएंगे. मुझे समझ में नहीं आता कि आप क्रिस गेल को उनके जन्मदिन पर बाहर क्यों छोड़ेंगे. मैंने समझाया कि उनमें कितनी भावनाएँ हैं और वे कितने उत्साहित हैं. वह एक बड़ी मुस्कान लिए खेल रहा है. मैं इस सोच को बिल्कुल नहीं समझ सकता," 


भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी इस फैसले पर हैरानी जताई. "मैं, केपी की तरह, बिल्कुल चकित हूं कि क्रिस गेल आज नहीं खेल रहे हैं. आज जिन चार विदेशी खिलाड़ियों को चुना गया है, वे शानदार खेल सकते हैं और आज पंजाब किंग्स  जीत सकते हैं. लेकिन तथ्य यह है कि आपके जन्मदिन पर, आप टी 20 प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक को टीम में नहीं रख रहे. सिर्फ आईपीएल में ही नहीं - सीपीएल, बिग बैश.. हर एक टी -20 लीग में उनका दबदबा है, और आप ड्रॉप करते हैं उसे इस खेल के लिए उसके जन्मदिन पर, यह समझ में नहीं आता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​