IPL 2024: CSK को लगा तगड़ा झटका, स्टार गेंदबाज़ हुआ चोटिल, ऐसे मैदान से जाना पड़ा बाहर

CSK IPL 2024: तेज गेंदबाज को सीएसके ने नीलामी में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था और 22 मार्च को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में सीएसके का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा,

IPL 2024: CSK को लगा तगड़ा झटका, स्टार गेंदबाज़ हुआ चोटिल, ऐसे मैदान से जाना पड़ा बाहर

IPL 2024: CSK Player Injured

IPL 2024 CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा क्योंकि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman Injury) चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान, श्रीलंका की पारी के 10वें ओवर के दौरान मुस्तफिजुर ने अपने पैर में दर्द की शिकायत की और वह खुद से चलने में असहज थे. तेज गेंदबाज को सीएसके ने नीलामी में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था और 22 मार्च को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में सीएसके का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा, फ्रेंचाइजी बांग्लादेश क्रिकेटर के स्वास्थ्य की स्थिति पर बारीकी से नजर रखेगी.

इस बीच, श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में क्षेत्ररक्षण करते समय सौम्य सरकार के सिर में चोट लग गई और उनकी जगह कन्कशन रिप्लेसमेंट नियमों के तहत तनजीद हसन तमीम को मैदान पर उतारा गया. बांग्लादेश टीम के फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने एक बयान में कहा, "सौम्या एक चौका बचाने की कोशिश में जोर से गिर गईं और विज्ञापन बिलबोर्ड से भी टकरा गईं." "इस प्रक्रिया में उनका सिर ज़मीन से टकराया, और उन्हें गर्दन में अकड़न महसूस हुई और सिरदर्द और दृष्टि संबंधी कठिनाइयों की भी शिकायत हुई."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेश के स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक जेकर अली अनिक को भी एनामुल हक से टक्कर के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब वे दोनों श्रीलंका की पारी के अंतिम ओवर में कैच लेने गए थे. अंपायर रिचर्ड केटलबोरो भी अत्यधिक गर्मी के कारण पारी के ब्रेक के बाद मैदान पर नहीं लौटे और उनकी जगह रिजर्व अंपायर तनवीर अहमद को नियुक्त किया गया. बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मुकाबले में चार विकेट से जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीत ली.