भुवनेश्वर कुमार ने चयनकर्ताओं को चिढ़ाया, सैमसन को मारा ऐसा बोल्ड कि दुनिया रह गई सन्न, VIDEO

Bhuvneshwar Kumar bowled Sanju Samson: भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को जरूर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. लेकिन उनकी आक्रामकता में कोई कमी नहीं आई है.

भुवनेश्वर कुमार ने चयनकर्ताओं को चिढ़ाया, सैमसन को मारा ऐसा बोल्ड कि दुनिया रह गई सन्न, VIDEO

Bhuvneshwar Kumar

Bhuvneshwar Kumar bowled Sanju Samson: भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को जरूर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. लेकिन उनकी आक्रामकता में कोई कमी नहीं आई है. आईपीएल 2024 का 50वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में वह अपनी टीम के लिए पहला ओवर डालते हुए बेहतरीन लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस ओवर में महज 1 रन खर्च करते हुए विपक्षी टीम के 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने पहले इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर को मार्को जानसन के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. उसके बाद ओवर की 5वीं गेंद पर संजू सैमसन को बोल्ड कर दिया. जिसे देख वहां उपस्थित हर कोई एक पल के लिए सन्न रहा गया. 

आईपीएल की वेबसाइट पर भी भुवनेश्वर की घातक गेंदबाजी का एक वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भुवनेश्वर कुमार की अंदर आती गेंद पर ड्राइव लगाने के प्रयास में सैमसन पूरी तरह से चूक जाते हैं. नतीजा यह रहता है कि गेंद आगे का अपना काम कर जाती है. सैमसन इस मुकाबले में क्लीन बोल्ड होते हुए पवेलियन लौटे. 

बता दें आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. वहीं भुवनेश्वर कुमार को भारतीय स्क्वाड में जगह नहीं मिली है. चयनकर्ता पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ही अनुभवी तेज गेंदबाज को इग्नोर कर रहे हैं. ऐसे में 34 वर्षीय तेज गेंदबाज की यह कहर बरपाती गेंदबाजी उनके लिए किसी थप्पड़ से कम नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज की टीम में मचा हाहाकार, स्टार क्रिकेटर हुए बैन