ENG Vs PAK: इंग्लैंड को झटका, पाकिस्तान के खिलाफ बचे 2 टेस्ट मैच से बाहर हुए बेन स्टोक्स

England Vs Pakistan Test Series: इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच हुए मुकाबलों में नहीं खेल पायेंगे.

ENG Vs PAK: इंग्लैंड को झटका, पाकिस्तान के खिलाफ बचे 2 टेस्ट मैच से बाहर हुए बेन स्टोक्स

ENG Vs PAK: इंग्लैंड को झटका, पाकिस्तान के खिलाफ बचे 2 टेस्ट मैच से बाहर हुए बेन स्टोक्स

खास बातें

  • पारिवारिक कारणों के चलते बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर
  • इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी
  • 13 अगस्त को सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा

England Vs Pakistan Test Series: इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच हुए मुकाबलों में नहीं खेल पायेंगे. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को यह जानकारी दी. ईसीबी ने हालांकि उनके हटने का सही कारण नहीं बताया. ईसीबी ने एक बयान में कहा, ‘‘स्टोक्स इस हफ्ते के अंत में न्यूजीलैंड जायेंगे. वह पाकिस्तान के खिलाफ 13 अगस्त गुरूवार और 21 अगस्त शुक्रवार से एजिस बाउल में शुरू होने वाले इंग्लैंड के दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पायेंगे. '' बयान के मुताबिक, ‘‘इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड स्टोक्स के परिवार के साथ सभी मीडिया से अनुरोध करता है कि वे इस समय परिवार की निजता का सम्मान करें.

क्राइस्टचर्च में जन्में 29 वर्षीय स्टोक्स इंग्लैंड की टीम के अहम सदस्य हैं और उन्होंने हाल के वर्षों में कई शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत दिलायी है जिसमें 2019 विश्व कप का फाइनल और एशेज हंड्रेड शामिल हैं. मेजबान इंग्लैंड ने शुरूआती टेस्ट तीन विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है.

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में क्रिस वोक्स ने शानदार बल्लेबाजी कर इंग्लैंड को 3 विकेट से जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई. क्रिस वोक्स पहले टेस्ट में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.